मुजफ्फरनगर में मेधावी बच्चों को एसएसपी ने किया सम्मानित

SSP honored meritorious children in Muzaffarnagar
SSP honored meritorious children in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। रिजर्व पुलिस लाइन में पुलिस माॅडर्न स्कूल के वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान एसएसपी ने मेधावी बच्चों को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

मेधावी बच्चों को सम्मानित करते एसएसपी
शुक्रवार को रिजर्व पुलिस लाइन में पुलिस मॉडर्न स्कूल के वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें एसएसपी संजीव सुमन मुख्‍य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। समारोह में स्कूली बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसके बाद एसएसपी ने समारोह में मौजूद स्कूली बच्चों, अभिभावकों और अध्यापकगण को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा ही हर समस्या की एकमात्र कुंजी है। सब अच्छी शिक्षा ग्रहण करेंगे तभी अपने समाज और परिवार का विकास कर सकेंगे।

कार्यक्रम में मौजूद अभिभावक व पुलिस
उन्‍होंने बच्‍चों को प्रेरित किया कि अपने गुरूजनों से अच्छी शिक्षा प्राप्‍त कर आगे बढ़ें। शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और जीवन में कुछ पाने के लिए हमेशा संघर्षरत रहें। उन्‍होंने उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को अंकतालिका वितरित की और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए सभी का उत्सावर्धन किया। उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस दौरान एसपी क्राइम प्रशान्त कुमार प्रसाद, एएसपी आयुष विक्रम सिंह, सीओ हेमंत कुमार और पुलिस मॉडर्न स्कूल के अध्यापकगण तथा स्कूली बच्चो के परिजन आदि उपस्थित रहे।