मुजफ्फरनगर में SSP ने आधा दर्जन के किए तबादले, पुलिस विभाग में मचा हडकंप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने करीब आधा दर्जन दरोगाओं के तबादले किए गए है। जिससे पुलिस अफसरों में एक बार फिर से हलचल सी मच गई है। तबादला किए गए दरोगाओं को तत्काल मौजूदा कार्यभार छोड़ना नए तैनाती स्थल पर काम संभालने के लिए कहा गया है।

SSP transferred half a dozen in Muzaffarnagar, there was a stir in the police department
SSP transferred half a dozen in Muzaffarnagar, there was a stir in the police department
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने करीब आधा दर्जन दरोगाओं के तबादले किए गए है। जिससे पुलिस अफसरों में एक बार फिर से हलचल सी मच गई है। तबादला किए गए दरोगाओं को तत्काल मौजूदा कार्यभार छोड़ना नए तैनाती स्थल पर काम संभालने के लिए कहा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जनपद की कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता और गतिमान बनाए रखने के लिए दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। 5 दरोगाओें के तबादले करते हुए उन्हें इधर से उधर भेजा गया है।

जारी निर्देशों के मुताबिक थाना छपार की बरला चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक मशकूर अली को अब थाना खतौली की मंडी चौकी का प्रभारी बनाया गया है। उप निरीक्षक प्रवेश शर्मा थाना खतौली से हटाकर थाना छपार की बरला चौकी का प्रभारी नियुक्त किया गया है। पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक तपन जयंत को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कॉलोनी चौकी का प्रभारी बनाया गया है। उप निरीक्षक अजीत शर्मा को गांधी कॉलोनी के चौकी प्रभारी पद से हटाकर अब खतौली थाने में तैनाती दी गई है।

थाना सिविल लाइन में तैनात उपनिरीक्षक विनोद राघव को पुरकाजी थाने पर भेजा गया है। एसएसपी ने तबादला पाये सभी दरोगाओं को अपना मौजूदा कार्यभार छोड़कर नई तैनाती स्थल पर पहुंचकर काम करने के निर्देश दिए हैं।