बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, महिला-बच्चे समेत कई यात्री घायल

Stone pelting on Swatantrata Senani Express in Bihar, many passengers including women and children injured
Stone pelting on Swatantrata Senani Express in Bihar, many passengers including women and children injured
इस खबर को शेयर करें

मधुबनी: बिहार में ट्रेन पर पथराव की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. असमाजिक तत्वों ने एक और ट्रेन को अपना निशाना बनाया. जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर शुक्रवार की रात को पथराव किया गया. असमाजिक तत्वों ने ट्रेन की एसी बोगियों को निशाना बनाया और तीन बोगियों के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए. इस हमले में कई यात्री जख्मी हो गए. समस्तीपुर रेल मंडल में सकरी-ककरघट्टी स्टेशन के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना को लेकर यात्रियों ने हंगामा भी किया.

स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव
समस्तीपुर रेल मंडल के सकरी-ककरघट्टी स्टेशन के बीच नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव किया गया. घटना मधुबनी जिला क्षेत्र में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन अपनी रफ्तार में बढ़ रही थी. यात्री अपनी-अपनी सीट पर बैठकर सफर का आनंद ले रहे थे. अचानक पथराव शुरू हो गया. ऐसी बोगियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए और इस हमले में कई यात्री जख्मी भी हुए हैं. जब ट्रेन समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा तो इन घायलों का इलाज किया गया. वहीं पथराव की इस घटना से ट्रेन में अफरातफरी मच गयी. यात्री भयभीत हो गए. लोगों ने इस घटना की तस्वीरें अपने मोबाइल में भी कैद की है.

महिला की आखों में छिटक कर पड़े शीशे के टुकड़े..
ट्रेन में पथराव शुरू हुआ तो एसी बोगी के शीशे फूटने लगे. अपनी सीट पर बैठे यात्री कुछ सोच पाते कि इससे पहले शीशों के टुकड़े छिटककर उन्हें जा लगे. एक महिला यात्री की आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे. उन्होंने बताया कि अचानक खिड़की के शीशे पथराव से टूटे और उनके टुकड़े आंखों में आकर लग गये. बहुत पीड़ा हो रही है. वहीं जख्मी यात्रियों में कुछ ऐसे भी थे जिन्हें पता चला कि इलाज के लिए अभी यहीं उतरना होगा और सफर रोकना होगा तो वो राजी नहीं हुए. जिसके बाद समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर उनका इलाज किया गया. बता दें कि पिछले दिनों भी कई अलग-अलग रूटों पर ट्रेन पर पथराव की घटना घट चुकी है.