हिमाचल में आवारा कुत्तों ने 3 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट

Stray dogs mauled a 3-year-old girl to death in Himachal.
Stray dogs mauled a 3-year-old girl to death in Himachal.
इस खबर को शेयर करें

हमीरपुर: हिमाचल केहमीरपुर कस्बे के वार्ड नंबर 8 में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। तीन साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला। सफाई कर्मचारी की बेटी झुग्गी के पिछली तरफ खेत में शौच के लिए गई थी। कुछ देर तक जब वो वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने तलाश शुरू की। झुग्गी से कुछ दूरी पर बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे। परिजनों के पहुंचते ही कुत्ते तो भाग गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। कुत्तों ने मासूम को पूरी तरह से नोच-नोच कर मार दिया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में लाया गया है। जानकारी के मुताबिक होशियारपुर निवासी माखनलाल, शहर में सफाई का कार्य करता है। उसके एक बेटा और बेटी है। वो नगर परिषद के वार्ड नं 8 में अस्पताल के सामने झुग्गी में परिवार के साथ रहता है।

माखनलाल की 3 साल की बेटी अपनी झुग्गी झोपड़ी के पिछले तरफ खेत में शौचालय के लिए निकली थी। इसी दौरान उसे आवारा कुत्तों के झुंड ने झपट लिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है।

नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज कुमार मिन्हास ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे थे। यह बेहद ही दर्दनाक घटना थी। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार को अपनी तरफ से 3 हजार की आर्थिक मदद दी है।