मुजफ्फरनगर में बिजली कर्मियों पर तगडा ऐक्शन, 10 कर्मचारियों पर मुकदमा, गिरफ्तारी को दौडी पुलिस

Strong action on electricity workers in Muzaffarnagar, case against 10 employees, police rushed to arrest
Strong action on electricity workers in Muzaffarnagar, case against 10 employees, police rushed to arrest
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर में हड़ताल के कारण हो रही समस्याओं को देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। ऊर्जा निगम के 10 संविदा कर्मियों पर एस्मा लगाई गई है। एसडीएम सदर ने शहर कोतवाली में संरक्षक सहित 10 बिजली कर्मियों पर के खिलाफ एस्मा के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है।

मुजफ्फरनगर में मांगों को लेकर बिजली कर्मी 16 मार्च की रात 10 बजे से हड़ताल पर हैं। निगम कर्मी सर्किल ऑफिस पर धरना दे रहे हैं। इस दौरान शहर के विभिन्न इलाकों में बिजली के लिए हाहाकार मचा है। नगर क्षेत्र के करीब 50 मोहल्लों की बिजली गुल है। जिस कारण घरों में अंधेरा छाया है। पानी की किल्लत शुरू हो गई है। एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि कोतवाली में संविदा विद्युत कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसडीम के अनुसार संविदा विद्युत कर्मियों के संरक्षक जग रोशन लाल सहित न्यू रुड़की रोड बिजली घर के संविदा कर्मी गुलजार, ककरोली बिजली घर के संविदा कर्मी शहजाद, मिमलाना रोड बिजली घर के बाबू कुमार, रामपुर तिराहा बिजलीघर के नवनीत कुमार, रुड़की रोड के अवनीश कुमार, नई मंडी बिजली घर पर तैनात प्रताप कुमार, बरला बिजलीघर पर तैनात कृष्णपाल, छपार बिजली घर पर तैनात सचिन और पुरकाजी बिजली घर पर तैनात सनज के खिलाफ एस्मा की धारा 4 और 5 के तहत केस दर्ज कराया गया है।