पटना में नूडल्स खाकर जा रहे छात्र की गोली मारकर हत्या

Student going to eat noodles shot dead in Patna
Student going to eat noodles shot dead in Patna
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को पुलिस मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा मोड़ से उत्तर दुर्गा मंदिर के पास का है. जूते-चप्पल के दुकानदार उज्ज्वल (19 साल) कुमार को ठेला पर नूडल्स खाने के दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

नूडल्स खाकर लौटने के दौरान अपराधियों ने मारी गोली
प्रत्यक्षदर्शी सब्जी दुकानदार संध्या देवी ने बताया कि उज्ज्वल नूडल्स खा रहा था. जैसे ही वह अपनी दुकान की तरफ बढ़ा कि चेहरा ढके हुए तीन की संख्या में आए अपराधियों ने उसको गोली मारी और आराम से निकल गए. छात्र उज्ज्वल के दादा बैजनाथ प्रसाद ने कहा कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उज्ज्वल ने इंटर की परीक्षा पास की थी और कॉलेज में पार्ट वन में दाखिला लिया था. उसे पार्ट वन की परीक्षा देनी थी. वह हर दिन सुबह दुकान खोलने आता था और शाम 4:30 बजे दुकान पर बैठता था. दिनभर वे खुद ही दुकान संभालते थे.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
इधर, घटना के बाद शास्त्री नगर थाना की पुलिस सहित कई बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचीं. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है. हम लोग तहकीकात कर रहे हैं और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले 28 जनवरी को सरस्वती पूजा में विसर्जन के दौरान एसएसपी कार्यालय के पास अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी थी. उससे दो दिन पूर्व 23 जनवरी को मुख्यमंत्री आवास के मुख्य गेट पर एक सरकारी कर्मी से मोबाइल छिनतई हुई थी. अपराधी बेखौफ होकर इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं.