बिहार में ट्यूशन से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या

इस खबर को शेयर करें

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों का कहर छात्राओं पर टूट रहा है. आलम यह है कि एक सप्ताह के अंदर दो छात्राओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे इलाके में दहशत फैल गई है.
ताजा मामला लालगंज थाना क्षेत्र से है जहां प्रखंड कार्यालय रोड में नाका नंबर दो के पास अज्ञात अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही बी कॉम सेकंड ईयर की छात्रा अंकिता शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

छात्रा के सीने में दो गोलियां मारी गईं जिसके बाद गंभीर हालl में उसे लालगंज रेफ़रल अस्पताल ले जाया गया जहां से हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि अंकिता पिछले तीन महीने से चकसाले मोहल्ले में मो.शाहिद के घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाती थी और प्रतिदिन साढ़े 6 बजे के आसपास लौटती थी. बुधवार को भी वह ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही थी कि तभी घात लगाए अपराधियों ने छात्रा के सीने में दो गोलियां मार दी.

अंकिता तीन बहनो में सबसे छोटी थी जिसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. छात्रा के पिता रविन्द्र शर्मा ने किसी से दुश्मनी या विवाद होने की बात से इंकार किया है, लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल देर रात घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.