खा-पीकर बनाई ऐसी धांसू बॉडी, 55 साल की उम्र में दिखता है सिर्फ 20 साल का; जानें पूरा डाइट प्लान

Singaporean Model: सुआंदो टैन का जन्म 1967 में हुआ था जिसका अर्थ है कि उनकी उम्र 55 साल की है, लेकिन उन्होंने अपने फिजीक को इस तरीके से तैयार किया कि कोई भी उनके उम्र को मानने को तैयार नहीं है. वह 55 साल के बजाए 20 साल के दिखाई देते हैं.

Such a cool body made by eating and drinking, looks only 20 years old at the age of 55; Learn complete diet plan
Such a cool body made by eating and drinking, looks only 20 years old at the age of 55; Learn complete diet plan
इस खबर को शेयर करें

Singaporean Model Chuando Tan: सिंगापुर के मॉडल और फोटोग्राफर 55 साल के सुआंदो टैन (Chuando Tan) अपने लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. सुआंदो टैन का जन्म 1967 में हुआ था जिसका अर्थ है कि उनकी उम्र 55 साल की है, लेकिन उन्होंने अपने फिजीक को इस तरीके से तैयार किया कि कोई भी उनके उम्र को मानने को तैयार नहीं है. वह 55 साल के बजाए 20 साल के दिखाई देते हैं. टैन ने 1980 के दशक में एक मॉडल के रूप में काम किया, वह 90 के दशक में एक पॉप सिंगर भी थे. अपने सिंगिंग करियर के बाद सुआंदो टैन ने फोटोग्राफी करने का फैसला किया.

अपनी फिजीक से लोगों को हैरानी में डाला

उन्होंने पहली बार मीडिया का ध्यान तब खींचा जब 2017 में एक चीनी न्यूज एजेंसी ने सुआंदो पर एक वायरल स्टोरी दिखाई. सुआंदो टैन (Chuando Tan) ने 2019 में ‘प्रीसियस इज द नाइट’ से एक्टिंग की शुरुआत की. फिलहाल टैन के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अब तक 600 से अधिक पोस्ट कर चुके हैं. टैन का मानना है कि उनकी यह फिजीक 70 प्रतिशत फूड पर बेस्ड है, जबकि सिर्फ 30 प्रतिशत एक्सरसाइज पर आधारित है. वह नाश्ते में केवल 2 जर्दी के साथ 6 उबले अंडे खाते हैं. वह एक गिलास दूध पीते हैं और कभी-कभी अपने नाश्ते में जामुन के साथ एवोकाडो भी खाते हैं.

बॉडी को मेंटेन करने के लिए लेते हैं ऐसी डाइट

दिन की शुरुआत के लिए यह प्रोटीन और ऊर्जा की अच्छी मात्रा है. अंडे के अलावा वह दिन में चावल के साथ चिकन, ग्रिल्ड सब्जियां और फिश सूप खाते हैं. फोटोग्राफर मानता है कि आइसक्रीम उसकी कमजोरी है और इसलिए वह कभी-कभी इसे खाते हैं लेकिन दिन के पहले भाग में ही. वह कॉफी और चाय से भी परहेज करते हैं लेकिन ढेर सारा पानी पीते हैं. सुआंदो टैन (Chuando Tan) धूम्रपान नहीं करते हैं और शराब को हाथ भी नहीं लगाते. इतना ही नहीं, रात के खाने के लिए वह फ्रेश साग से बना सलाद खाते हैं. ग्रीन सैलेड खाना स्वास्थ्य के लिए बेहद ही फायदेमंद है.