‘बुलडोजर बाबा’ का चढ़ा ऐसा जादू, दुल्हन के घर JCB पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

Barat On Bulldozer: यूपी में दूसरी बार योगी सरकार बनने के साथ ही बुलडोजर काफी चर्चा में रही. यूपी सरकार को 'बुलडोजर बाबा' कहा जाने लगा. ऐसे में पूरे प्रदेश में बुलडोजर का जादू चलने लगा है.

Such a magic of 'Bulldozer Baba', the bridegroom reached the bride's house with a procession at JCB
Such a magic of 'Bulldozer Baba', the bridegroom reached the bride's house with a procession at JCB
इस खबर को शेयर करें

Barat On Bulldozer: यूपी में दूसरी बार योगी सरकार बनने के साथ ही बुलडोजर काफी चर्चा में रही. यूपी सरकार को ‘बुलडोजर बाबा’ कहा जाने लगा. ऐसे में पूरे प्रदेश में बुलडोजर का जादू चलने लगा है. इस बीच एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है, जहां दूल्हा घोड़े या बग्गी पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंच गया. इस अनोखी बारात की हर जगह चर्चा हो रही है.

बुलडोजर पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे राजा

जानकारी के मुताबिक, ये अनोखी शादी बहराइच के लक्ष्मणपुर गांव में हुई. लक्ष्मणपुर गांव के निवासी सलीम की बेटी रुबीना की शादी आला गांव श्रावस्ती निवासी मोहन के बेटे से तय हुई. शादी के दिन बारात बहराइच के लक्ष्मणपुर बड़े धूम धाम और डीजे के साध पहुंची. बारात में बुलडोजर को सजा कर ले जाया गया, जिस पर दूल्हे राजा सवार होकर गए. जब बारात दुल्हन के घर पहुंची तो अनोखी बारात देखने पूरा गांव इकठ्ठा हो गया.

6 बुलडोजर के साथ पहुंचे थे बाराती

बता दें कि इस बारात में एक नहीं बल्कि 6 बुलडोजर थीं. बाराती 6 बुलडोजरों पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे. चौराहे पर बुलडोजर पर सवार दूल्हे और बारातियों को घुमाया गया. बुलडोजर पर बारात लाने को लेकर एक बाराती ने कहा कि पहले हाथी और घोड़े पर बारात लाने का चलन था, लेकिन इस बार हमने सोचा कि क्यों ना बुलडोजर पर बारात लेकर चला जाए जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. बुलडोजर पर अनोखी बारात देखकर वहां पहुंचे लोगों ने ‘जय हो बुलडोजर बाबा की..’ नारे भी लगाए. ये शादी पूरे इलाके में लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही.

देश में चल रहा है बुलडोजर का क्रेज

गौरतलब है कि पिछले दिनों में देश में बुलडोजर एक्शन काफी चर्चा में रहा है. यूपी में अपराधियों के ठिकानों पर हुई बुलडोजर कार्रवाई दिल्ली, मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में पहुंच गई. इसके बाद लोगों में बुलडोजर काफी लोकप्रिय हो रहा है. बुलडोजर के इसी क्रेज को देखते हुए बहराइच में दूल्हा बारात में बुलडोजर लेकर पहुंचा.