जिम में लड़की के साथ की ऐसी हैवानियत, मौत होने तक दरिंदों उसे जानवर की तरह नोंचते रहे

इस खबर को शेयर करें

चुरू. राजस्थान के चुरू जिले में कक्षा 11 में पढ़ने वाली 16 साल की लड़की की गैंगरेप के बाद मौत हो गई। उसे उसका ही एक सहपाठी जिम दिखाने के नाम पर जिम में ले गया था। वहां चार लड़के पहले ही इंतजार कर रहे थे । पांचो ने मिलकर लड़की को अधमरी होने तक नोंचा। उसके बाद जिम को बाहर से लॉक कर दिया। बाद में जिम के मालिक को फोन किया तब जाकर यह ताला खुला । ताला खुलते ही लड़की को अधमरी हालत में उसके घर पहुंचाया गया। कुछ घंटे बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद अब हालत बिगड़ने की संभावना बन रही है , क्योंकि रेप करने वालों में कुछ लड़के समुदाय विशेष के भी हैं।

जावेद-मोहसिन, यूनुस और अजय ने किया लड़की का गैंगरेप

इस घटना की जांच पड़ताल कर रही जिले की रतनगढ़ थाना पुलिस ने बताया लड़की की मां ने पांच लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। इनमें उसके स्कूल में पढ़ने वाला सहपाठी रोहित भी शामिल है । उसके अलावा जावेद , अजय, मोहसिन और यूनुस ने भी लड़की के साथ गैंगरेप किया।

मौत से पहले बेटी ने मां को बताया वो दर्दनाक सच

लड़की ने अपनी मां को मरने से पहले जो जानकारी दी उसी के अनुसार मां ने मुकदमा दर्ज कराया है। मां ने पुलिस को बताया कि रोहित लड़की के साथ ही पड़ता है । वह जिम दिखाने के नाम पर उसे जबरदस्ती खींचता हुआ जिम में ले गया था और जिम नहीं जाने की बात पर उसने कहा था कि वह अपने दोस्तों से कहकर पिता को जान से मरवा देगा। उसके बाद लड़की जिम में गई।

लड़की को बेहोश करके बारी-बारी से लड़कों ने की दरिंदगी

जिम में जावेद नाम का लड़का मौजूद था जो जिम में कसरत करने आता था । उसके साथ अन्य लोग भी वहीं मौजूद थे । सभी ने जबरन लड़की को कुछ खिलाया जब वह बेहोशी की हालत में हुई तो सभी ने उसकी कई घंटे तक रेप किया। उसके बाद जावेद जिम को बाहर से लॉक करके अपने साथियों समेत भाग गया।

चुरू से बीकानेर अस्पताल ले गए…लेकिन वो नहीं बच सकी

इस घटना के बाद जब किसी ने जिम के मालिक को सूचना दी । उसने लॉक खोला और लड़की को उसके परिवार के हवाले किया । परिवार ने मामला दबाने की कोशिश की ताकि बेटी की बदनामी ना हो। लेकिन अगले दिन यानी रविवार को लड़की की तबीयत बिगड़ने लगी। उसे चुरू जिले से बीकानेर जिले के बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया गया । लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। कल रात को रतनगढ़ थाने में सभी पांचो लड़कों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है । माहौल खराब ना हो इसके लिए अतिरिक्त पुलिस का बंदोबस्त किया गया है।