अचानक पति ने देखे घर के CCTV, पत्नी को इस हालत में देख उड़ गए होश, पूरा मौहल्ला…

Suddenly the husband saw the CCTV of the house, seeing the wife in this condition, the senses were blown away, the whole neighborhood...
Suddenly the husband saw the CCTV of the house, seeing the wife in this condition, the senses were blown away, the whole neighborhood...
इस खबर को शेयर करें

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है, जहां स्कीम नंबर 114 की रहने वाली महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिख कर छोड़ा है, जिसमें बीसी और फंड के करोड़ों के लेनदेन का जिक्र है। कुछ समय पूर्व महिला का इसी फंड को लेकर कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था। महिला का पति भिलाई में प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पुलिस ने बताया कि, अभी तक फंड और बीसी के करोड़ों के लेनदेन का मामला सामने आया है। आगे जो तथ्य आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक महिला ने जब फांसी लगाई तो सीसीटीवी फुटेज देख पति ने पड़ोसियों को कॉल कर घर भेजा, जिसके बाद पड़ोसियों ने ताला तोड़कर घर में एंट्री की जिसके बाद महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई नजर आई, पड़ोसी जब तक पहुंचे, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

कई लोगों से लेनदेन का जिक्र
जानकारी के मुताबिक पुलिस को महिला की डायरी से 4 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जहां अब सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि, सुसाइड नोट में कई लोगों के नाम का जिक्र है। साथ ही इन सभी लोगों पर अलग-अलग तरह के आरोप भी महिला ने लगाए हैं, जहां पुलिस मामले की जांच करते हुए कार्रवाई को आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं पुलिस इस मामले में कई लोगों के बयान भी लेगी। इस घटनाक्रम के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

सुसाइड नोट में मारपीट का जिक्र
जानकारी के मुताबिक महिला ने सुसाइड नोट में जिन लोगों के नाम लिखे हैं, उनमें से कुछ लोगों पर लेनदेन को लेकर मारपीट और घर में घुसकर तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम देने का आरोप भी लगाया गया है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस उन लोगों को हिरासत में लेने की तैयारी कर रही है, जिन लोगों के नाम सुसाइड नोट में महिला ने लिखे हैं।