Suhana Khan Slippers: कपड़े तो छोड़िए जनाब, शाहरुख की लाडली मामूली सी चप्पल के लिए खर्च कर देती हैं इतने सारे रुपए

Suhana Khan Slippers: Leave the clothes, sir, Shahrukh's darling spends so much money for small slippers
Suhana Khan Slippers: Leave the clothes, sir, Shahrukh's darling spends so much money for small slippers
इस खबर को शेयर करें

Suhana Khan Slippers: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों खबरों में खूब ज्यादा आती हैं, आएं भी क्यों ना सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू जो करने जा रही हैं. पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए सुहाना अब बड़े पर्दे का रुख कर रही है और इसके लिए सुहाना ने कड़ी मेहनत भी की है. सुहाना की एक्टिंग उनके पिता की तरह शानदार होगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन एक चीज जो उनकी काफी आकर्षित करती है, वो है उनका ड्रेसिंग सेंस. हाल ही में सुहाना को डांस रिहर्सल के लिए जाते हुए देखा गया और इस दौरान उनकी पहनी हुई चप्पल खबरों में आ गई.

सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके साथ बहुत से स्टारकिड हैं जो उनके साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म आर्चीज के लिए सुहाना काफी मेहनत कर रही हैं. हाल ही में उन्हें एक डांस स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. सुहाना का लुक काफी कैजुअल लग रहा था, उन्होंने आम सी दिखने वाली स्लाइडर के साथ अपने लुक को पूरा किया. लेकिन ये आम सी दिखने वाली चप्पल बहुत महंगी है.
सुहाना खान (Suhana Khan) की जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उसमें उन्होंने गुच्ची ब्रांड के स्लाइडर्स पहने थे, जिसकी कीमत करीब 20 हजार रुपये के करीब है. पिछले दिनों सुहाना खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में सुहाना खान अपनी कार से बाहर आती हुई दिखाई दे रही थी. जब फोटोग्राफरों ने उन्हें पोज देने के लिए रुकने के लिए कहा तो सुहाना वहां से तुरंत चली गईं. एक फोटोग्राफर ने कहा, ‘सुहाना जी रुकिए ना, अभी क्या टेंशन है, अब तो आपकी फिल्म भी आ रही है. हमारा चेहरा याद करके रखिए हम रोज मिलेंगे.’ इसके बाद भी सुहाना बिना किसी से कुछ कहे वहां से निकल गईं.

क्योंकि सुहाना खान (Suhana Khan) पैपराजी को बिना पोज दिए ही वहां से चली गईं तो इसी वजह से नेटिजन्स उनके बिहेवियर को लेकर नाराज हैं. उनकी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘इतना गंदा इग्नोर’. एक और यूजर ने लिखा- ‘एटिट्यूड क्वीन और कुछ नहीं.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पहली फिल्म नहीं आई और इतना एटिट्यूड, 1 मिनट भी बात नहीं की.. ये बड़ी स्टार बनेगी तब क्या करेगी…अपने पापा को भी नहीं बुलाएगी’. खैर, इस आउटिंग के लिए सुहाना खान ने लेगिंग्स और स्लिंग बैग के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था. इस कैजुअल लुक में सुहाना काफी कूल लग रही थीं. आपको बता दें कि सुहाना ने हाल ही में ऊटी में ‘द आर्चीज’ (The Archies) का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है.