Sun Blast Earth: धरती पर सूर्य करने वाला है धमाका, इंसानों को मिलेगी सुपरपावर; बन जाएंगे सुपरहीरो!

Sun Blast Earth: The Sun is about to explode on Earth, humans will get superpowers; Become a superhero!
Sun Blast Earth: The Sun is about to explode on Earth, humans will get superpowers; Become a superhero!
इस खबर को शेयर करें

Sun Blast Earth: इस पृथ्वी के बारे में कई अजीबोगरीब फैक्ट्स हैं. कई वैज्ञानिक लगातार इन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं. विज्ञान में टाइम ट्रैवलिंग का जिक्र है. हालांकि इसके बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं है, लेकिन कई साइंटिस्ट मानते हैं कि टाइम ट्रैवलिंग (एक समय से दूसरे वक्त में जाना) संभव है. इंसान भविष्य में ये आसानी से कर पाएगा. इस बीच खुद को ‘टाइम ट्रैवलर’ बताने वाले एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया है. उसने कहा है कि सूर्य से पृथ्वी पर ऊर्जा का एक भयानक धमाका होने वाला है. इस धमाके के बाद पृथ्वी पर ‘सुपरहीरो’ और ‘सुपरविलेन’ पैदा होंगे.

टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो
डेलीस्टार में छपी एक खबर के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने ये अजीबोगरीब दावा किया है. इन दावों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन @timevoyaging नाम के इस यूजर के वीडियो पर 5400 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

’10 लोगों को मिलेगी सुपर पावर’
रिपोर्ट के मुताबिक, टाइम ट्रैवलर ने वीडियो में लोगों को चेतावनी दी है. उसने कहा है कि ये भयंकर धमाका नवंबर 2022 में होगा, जब सूर्य पृथ्वी पर एक ‘दुर्लभ ऊर्जा’ का धमाका करेगा, जिससे 10 लोगों को सुपरपावर्स मिलेंगी. उसने आगे दावा किया कि इस धमाके में जो लोग बुरी तरह प्रभावित होंगे उनमें टेलीकिनेसिस से लेकर असीम सहनशक्ति जैसी शक्तियां आ जाएंगे, लेकिन उनमें से सभी उनका इस्तेमाल अच्छे के लिए नहीं करेंगे.

नवंबर 2022 में होगा धमाका
अपने बारे में बताते हुए शख्स ने कहा, ‘सावधान! हां, मैं एक रियल टाइम ट्रैवलर हूं. बहुत जल्द 10 लोगों के सुपर पावर मिलेगी. आने वाले 14 नवंबर 2022 को सूर्य से एक तरह की ऊर्जा निकलेगी, जो धरती से टकराएगी. शख्स ने दावा किया कि इस ऊर्जा से 10 लोग बुरी तरह प्रभावित होंगे उन्हें शक्तियां मिलेंगी. इनमें से कुछ शक्तियां सहनशक्ति और टेलीकिनेसिस जैसी अच्छी होंगी, वहीं कुछ ऊर्जा बेहद बुरी होंगी और आपकी जिंदगी बर्बाद कर सकती हैं.

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट
खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स के वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग इस दावे को सही मान रहे हैं, तो कुछ लोग इसपर विश्वास नहीं कर रहे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि वो कौन से 10 लोग हैं जिनको ये शक्तियां मिलेंगी. वहीं एक अन्य यूजर्स ने कहा कि उसे सुपर हीरो बनना है, ये शक्तियां उसे ही मिलनी चाहिए.