सनी देओल ने ‘चुप’ से लगाई बॉक्स ऑफिस पर दहाड़, 10 मिनट में ही हाउसफुल हो गए 10 शहरों के सिनेमाहॉल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म चुप को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म का दिग्गज अभिनेता के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन रिलीज से पहले चुप के मेकर्स ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खास घोषणा की.

Sunny Deol roared at the box office with 'silent', the cinema hall of 10 cities became houseful in 10 minutes
Sunny Deol roared at the box office with 'silent', the cinema hall of 10 cities became houseful in 10 minutes
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म चुप को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म का दिग्गज अभिनेता के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन रिलीज से पहले चुप के मेकर्स ने फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खास घोषणा की. उन्होंने रिलीज से पहले फिल्म को फ्री में दिखाने के लिए फ्रीव्यू रखा है, यानी रिलीज से पहले फिल्म चुप को देश के कई शहरों में फ्री में दिखाया जाएगा. जिसके तहत सनी देओल की इस फिल्म से खास रिकॉर्ड बनाया है.

20 सितंबर को देश के अलग-अलग शहरों में दर्शकों के लिए फिल्म चुप को मुफ्त में देखने की अपनी तरह की पहली घोषणा की है. जिसके बाद रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. क्योंकि ‘बुक माई शो’ पर इसकी बुकिंग के 10 मिनट बाद ही सारे टिकट बुक हो गए. पहली बार, सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर चुप के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को रिलीज से 3 दिन पहले मुफ्त शो का आयोजन किया जिसमें देश के 10 शहरों में फिल्म चुप का फ्रीव्यू किया जाएगा.

20 सितंबर को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव, जयपुर, कोलकाता, बैंगलोर और हैदराबाद सहित शहरों में सिनेमा प्रेमियों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली. ‘चुप’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है. मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक से लेखक बने राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं. यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.