Lalit Modi को डेट कर रहीं Sushmita Sen ने दी खुशखबरी, खुद बताई गुड न्यूज

ललित मोदी को डेट करने के बाद Sushmita Sen की लाइफ में एक और बड़ी गुड न्यूज आई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट करके दी.

Sushmita Sen, who is dating Lalit Modi, gave good news, herself told good news
Sushmita Sen, who is dating Lalit Modi, gave good news, herself told good news
इस खबर को शेयर करें

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के अफेयर के चर्चे हर तरफ है. ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते का खुलासा किया और एक्ट्रेस ने भी इस पर सोशल मीडिया पर मुहर लगा दी. ललित मोदी संग सुष्मिता की जिंदगी में जहां एक ओर नए प्यार की सफर की शुरुआत हुई तो वहीं एक्ट्रेस को एक और गुड न्यूज मिल गई है. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल हो रहा है. यहां तक एक्ट्रेस की इस खुशखबरी को जानने के बाद फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं.

प्यार के बाद आई खुशखबरी
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन निजी जिंदगी में खुशी की लहर आने के बाद अब एक्ट्रेस को प्रोफेशनल तौर पर ऐसी गुड न्यूज मिली है जिसे जानने के बाद आप भी खुशी से मन गदगद हो जाएगा.

मिली ये गुड न्यूज
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ‘आर्या’ (Aarya) वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है. वहीं अब फैंस इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस के फैंस ने विदेश से ढेरा सारा प्यार भेजा है. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया. एक्ट्रेस ने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में सुष्मिता का आर्या वेब सीरीज का शॉट है. जिस पर कैप्शन में लिखा है- ‘मेरी बेस्ट इंडियन वेब सीरीज आर्या. बहुत मास्को से बहुत सारा प्यारा.’ वहीं जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘इंडिया से भी ढेर सारा प्यार.’

 

ललित मोदी को कर रहीं डेट
रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस की ललित मोदी संग कोजी फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं. खास बात है कि जैसे ही ललित मोदी ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते का खुलासा किया तो हर कोई इस खबर को जानने के बाद शॉक्ड हो गया.