Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen का Charu Asopa से टूटा रिश्ता! बने ऐसे हालात

Sushmita Sen's brother Rajeev Sen broke up with Charu Asopa! such a situation
Sushmita Sen's brother Rajeev Sen broke up with Charu Asopa! such a situation
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Charu Asopa-Rajeev Sen Separation: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी का रिश्ता एक बार फिर चर्चा में आ चुका है. राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच चल रही अनबन आये दिन हेडलाइंस का हिस्सा होती हैं. कई बार कपल के तलाक और अलग होने की खबरें आ चुकी हैं. पर हर बार चारु और राजीव ने अपने रिश्ते को संभाल लिया, लेकिन इस बार लगता है कि बात हद से आगे बढ़ चुकी है.

अलग हो रहे हैं चारु-राजीव
‘मेरे अंगने में’ फेम एक्ट्रेस चारु असोपा ने 2019 में राजीव सेन संग शादी करके उनके रिलेशनशिप को नया नाम दिया था. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगीं. जितनी बार भी इंटरनेट पर इनके तलाक का जिक्र हुआ. उतनी बार कपल ने साथ आकर सारी खबरों को अफवाह बताकर उसे इग्नोर कर दिया.

राजीव सेन और चारु असोपा ने कई बार अपने रिश्ते को नया मौका दिया, लेकिन बात नहीं बन पाई. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, चारु और राजीव की शादी टूटने के कगार पर है. इसके लिये कपल ने लीगल रास्ता अपनाने का फैसला लिया है. कहा जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी, लेकिन हर इनका पैचअप हो जाता था.

राजीव और चारु के बीच चल रही लड़ाई को कई बार फैमिली ने भी सुलझाने की कोशिश की, लेकिन हर कोशिश नाकामयाब हुई. काफी वक्त तक दोनों ने अपने रिश्ते को मौका दिया. पर लगता है कि अब कपल थक चुका है. इसलिये इन्होंने आपसी सहमति से शादी खत्म करने का फैसला लिया है. चारु ने टूटते रिश्ते पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. पर हां उन्होंने इंस्टाग्राम से राजीव की सारी तस्वीरें जरूर हटा दी हैं, जिससे पता चल रहा है कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.