स्वाति मालीवाल की जान खतरे में है, संजय सिंह ऐक्टिंग बंद करें; पूर्व पति के सनसनीखेज आरोप

Swati Maliwal's life is in danger, Sanjay Singh should stop acting; Ex-husband's sensational allegations
Swati Maliwal's life is in danger, Sanjay Singh should stop acting; Ex-husband's sensational allegations
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर बदसलूकी हुई है। अब स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने दावा किया है कि स्वाति मालीवाल की जान को खतरा है। नवीन जयहिंद ने कहा संजय सिंह सबकुछ जानते हैं और उन्हें कैमरा के सामने अपना यह ड्रामा बंद करना चाहिए। इससे कुछ ही समय पहले संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास में स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर संज्ञान लिया है और उन्हें कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। हम सभी स्वाति मालीवाल के साथ है।

नवीन जयहिंद ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ जो कुछ भी हुआ वो सुनियोजित था और उन्होंने मालीवाल से आग्रह किया कि वो अपने बारे में बोलें। एक वीडियो संदेश में नवीन जयहिंद ने कहा, ‘मेरा नाम नवीन जयहिंद है। मुख्यमंत्री के घर में स्वाति मालीवाल के साथ जो मारपीट हुई है उसे लेकर मुझे कई पत्रकारों के फोन आ रहे हैं। स्वाति मालीवाल से चार साल पहले मेरा तलाक हो चुका है और उनसे मेरा कोई संपर्क नहीं है। दूसरी बात यह है कि एक साजिश के तहत स्वाति मालीवाल के साथ यह घटना हुई है।

उसको अब डराया-धमकाया जा रहा है और उसके साथ कुछ भी हो सकता है। जिस बिभव का नाम मारपीट में आ रहा है उसने यह किसके इशारे पर किया है उसके बारे में तो तुम ही बता सकती हो। संजय सिंह सफाई दे रहे थे। मुझे सबकुछ पता है। संजय सिंह एक्टिंग ना करें। स्वाति को खुद बोलना चाहिए। उन्होंने लाखों महिलाओं की आवाज उठाई है। वो इतनी लड़ी, इतनी मर्दानी है तो वो उनसे डर गई है। उसे खुद ही बोलना चाहिए, सब लोग उसके साथ खड़े हैं।’

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि मंगलवार को अरविंद केजरीवाल के आवास से पुलिस को फोन आया था। बाद में स्वाति मालीवाल थाने में आई थीं लेकिन उन्होंने शिकायत नहीं दर्ज करवाई थी और वो चली गई थीं। बीजेपी इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी का कहना है कि यह सबकुछ सीएम केजरीवाल की जानकारी में हुआ है और घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी आम आदमी पार्टी खामोश ही रही।

दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि उन्हें स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की कोई शिकायत नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि अगर कोई शिकायत उन्हें नहीं मिलती है तो कुछ वक्त बाद वो खुद स्वाति मालीवाल से संपर्क कर सकती है। स्वाति मालीवास से मारपीट और बदसलूकी का आरोप केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार पर है।