मुजफ्फरनगर गाड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों में चलीं तलवारें, लाठी-डंडे

Swords, sticks and sticks went on in two sides for the removal of Muzaffarnagar vehicle
Swords, sticks and sticks went on in two sides for the removal of Muzaffarnagar vehicle
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कोतवाली क्षेत्र के उमरपुर लिसोड़ा गांव में रास्ते पर खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडों के बाद तलवार चलीं। कुछ लोगों ने छत से पथराव कर दिया जिसमें कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है।

गांव अमरपुर लिसोड़ा निवासी मास्टर सुधीर के घर पर बच्चे के जन्मदिन का कार्यक्रम था। जिसमें आसपास क्षेत्र से रिश्तेदार भी आए हुए थे। जन्मदिन के बाद रिश्तेदार जब घर वापस लौटने लगे तो बीच रास्ते में दूसरे पक्ष के एक युवक की गाड़ी खड़ी हुई थी। रास्ते में खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर रिश्तेदारों ने काफी देर तक हार्न भी बजाया, लेकिन किसी ने गाड़ी नहीं हटाई। कुछ देर बाद एक युवक आया और उसने गाड़ी हटाने के बजाय रिश्तेदारों से गाली गलौज कर दी, जिस को लेकर विवाद हो गया। विवाद को देखते हुए रिश्तेदार वापस लौट गए। रिश्तेदार आपस में बातें कर रहे थे कि इसी दौरान दूसरे पक्ष के दर्जनों लोग हाथों में लाठी-डंडे और तलवारें लेकर पहुंच गए।

उन्होंने गाली गलौज करते हुए उन पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे अफरातफरी मच गई। हमले में कई लोग घायल हो गए। इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने छतो से पथराव भी कर दिया जिसमें दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। दो पक्षों में हो रही मारपीट की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने के लोगों को हिरासत में लिया। दोनों ओर से कोतवाली में तहरीर दी है। बताया गया है कि हमले में टिल्लू और शुभम के अलावा कई लोग और घायल हुए हैं। घटना से गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है।