Taapsee Pannu पर बोल्डनेस का चढ़ा ऐसा खुमार, पहन लिया हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज

Taapsee Pannu got such a hotness of boldness, wore an excessively revealing blouse
Taapsee Pannu got such a hotness of boldness, wore an excessively revealing blouse
इस खबर को शेयर करें

Taapsee pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पन्नू इन दिनों अपनी थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaara) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म की टीम के साथ ‘दोबारा’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं. इस दौरान उन्हें ग्रीन कलर की रफल्ड साड़ी में स्पॉट किया गया. इस बात में कोई शक नहीं है कि तापसी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. आप भी देखें उनका जानलेवा अंदाज

तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ कल यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में अनुराग कश्यप की फिल्म का प्रमोशन तेजी से हो रहा है. हाल ही में तापसी ‘दोबारा’ की पूरी टीम के साथ दिल्ली पहुंची थीं.फिल्म के प्रमोशन के दौरान तापसी ने शिफॉन ग्रीन रफल्ड साड़ी पहनी थी जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. ब्लैक ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने साड़ी लुक में हॉटनेस का तड़का लगाया था.

इंडियन वियर में भी तापसी पन्नू ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया. सिल्वर हूप्स, न्यूड मेकअप और सेंटर पार्टेड हेयर बन के साथ दोबारा एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था. साड़ी में तापसी का अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है.

आपको बता दें कि अगले साल तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगी. डायरेक्टर राजू हिरानी की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें तापसी पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

साथ ही तापसी जल्द ही बरथ नीलकंठन की साइंस फिक्शन ‘एलियन’,अजय बहल के निर्देशन में बनने वाली ‘ब्लर’, विजय सेतुपति के साथ ‘जण गण मन’ और ‘वो लड़की है कहां?’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.