बिना रिचार्ज और इंटरनेट जीवनभर फ्री में करें बातें, एक रुपया भी नहीं होगा खर्च

Talk for free without recharge and internet for life, not even a single rupee will be spent
Talk for free without recharge and internet for life, not even a single rupee will be spent
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। वैसे तो आजकल हर कोई रिचार्ज कराता है। लेकिन फिर भी कई लोग कई बार रिचार्ज कराना भूल जाते हैं। ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी कॉल करना हो क्या किया जाए? अगर हम आपसे कहें कि आपको कॉल करने के लिए अब रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है तो आप क्या मानेंगे? शायद नहीं मानेंगे, क्योंकि ऐसा पॉसिबल है। दरसअल, एक ऐसी ऐप है जिसके जरिए आप फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी तरह का शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी।

इस ऐप का नाम Bluetooth Walkie Talkie है। इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इस ऐप को किस तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस तरह करें फ्री करें बातें:
सबसे पहले आपको Bluetooth Walkie Talkie ऐप को डाउनलोड करना है। फिर आपको स्क्रीन पर दो विकल्प दिखाई देंगे। इसमें से एक वाई-फाई और दूसरा रिफ्रेश होगा।
अब आपको यह ध्यान देना होगा कि जिसे भी आपको कॉल करना है आपको उसके फोन में इस ऐप को इंस्टॉल कराना होगा। इसके बाद एक बार फिर से आपको अपने फोन में उस ऐप को ओपन करना होगा। फिर आपको दोनों विकल्पों पर क्लिक करना होगा।
इसके बाद आपके सामने सारे ब्लूटूथ डिवाइसेज की एक लिस्ट आएगी। इसमें से आपको जिससे भी बात करनी है उसकी डिवाइस पर क्लिक करें। ऐसा करने के बाद आपके दोस्त के फोन पर रिंग होगी और आप उससे बात कर पाएंगे।
बता दें कि यह ऐप 100 मीटर तक ही काम करेगी।