लॉन्च से पहले ही भारत में धड़ल्ले से बिक रहा है कम कीमत वाला धमाकेदार Smartphone, जानिए जबरदस्त फीचर्स

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। चीनी फोन निर्माता Tecno ने 20 जनवरी को भारत में TECNO POVA Neo स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग की है. लेकिन, अब, लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन पहले से ही महेश टेलीकॉम पर बजट कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. महेश टेलीकॉम भारत में एक रिटेल स्टोर है और यह डिवाइस को 12,999 रुपये की कीमत पर पेश कर रहा है. दिलचस्प बात यह है कि यह कोई अनधिकृत लिस्टिंग नहीं है, बल्कि रिटेल स्टोर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया टीज़र पोस्टर वैध लगता है. यह इसकी कुछ विशेषताओं का भी खुलासा करता है. हमें इसके कलर वेरिएंट – ब्लैक और ब्लू के बारे में भी पता चलता है.

पोस्टर ने कर दिए सारे खुलासे
पोस्टर से फोन के कॉन्फिगरेशन – 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का पता चलता है, जिसकी हम देश में एकमात्र वैरिएंट होने की उम्मीद करते हैं. स्मार्टफोन में 11GB तक रैम एक्सपेंशन सपोर्ट भी है. इसमें मूल रूप से 6GB मूल रैम के शीर्ष पर 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट है, जिससे यह कुल 11GB हो गया है. यह कुछ Realme 9i जैसा ही है , जो कल भारत में लॉन्च हुआ.

TECNO POVA Neo Specifications
इसके स्पेक्स के संदर्भ में, फोन पहले ही नाइजीरिया में लॉन्च किया गया था, और हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में भी यही मॉडल आएगा. स्मार्टफोन में एचडी+ (1640 x 720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है.

TECNO POVA Neo Battery And Camera
टॉप पर, यह MediaTek Helio G25 SoC द्वारा संचालित है और इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी है. यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए बैटरी में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. डिवाइस में 13MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेल्फी लेंस है. इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है और एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित HiOS 7.6 पर बूट करता है.