Portable AC: पंखे की कीमत में गर्मी भगाएगा ये AC, जानें प्राइज और खासियतें

इस खबर को शेयर करें

Affordable Portable AC: इस बार गर्मी इतनी ज्यादा है कि हाल-बेहाल हो गया है. ऐसा लग रहा है जैसे आसमान से आग बरस रही है. घर के बाहर निकलना तो मुश्किल है ही, अंदर भी सुकून नहीं है. ऐसे में इस गर्मी से बचने का एकमात्र तरीका है AC यानी एयर कंडीशनर. हालांकि, AC की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर किसी के लिए उसे खरीदना संभव नही हो पाता. लेकिन हम आपको एक ऐसे AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पंखे की कीमत में उपलब्ध है.

मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Amazon पर मिनी एयर कंडीशनर के कई विकल्प उपलब्ध हैं, जो महज पंखे की कीमत में आ रहे हैं. उदाहरण के लिए, LUCHILA Go Arctic Air Conditioner. यह 3 इन 1 कंडीशनर है, इसे Humidifier Purifier Mini Cooler भी कहा जाता है. वैसे तो इसकी कीमत 4,499 रुपए है, लेकिन फिलहाल ये आपको डिस्काउंट के साथ महज 1,899 रुपए में मिल रहा है. अगर आप कम कीमत में पोर्टेबल AC खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है.

बहुत लाइट वेट है ये AC
यह पोर्टेबल AC बहुत ही लाइट वेट है, इस वजह से आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. खास बात ये है इस एयर कंडीशनर को इस तरह डिजाइन किया गया है कि चलते वक्त ज्यादा आवाज न करे. यानी आप बिना किसी शोर के ठंडी हवा के बीच चैन की नींद सो सकते हैं. इस AC की हाइड्रो चिल टेक्नोलॉजी Evaporative Air Cooling Filter के माध्यम से गर्म हवा में खींचती है और इसे तुरंत ठंडी, ताजी हवा में बदल देती है.

बिजली का बिल भी आएगा कम
LUCHILA Go Arctic Air Conditioner में मल्टी डायरेक्शनल एयर वेंट भी हैं, जिसका मतलब है कि आप जहां चाहें वहां ठंडी हवा ले सकते हैं. साइज छोटा होने की वजह से आप इसे ऑफिस, लिविंग रूम, किचन या फिर बेडरूम आदि में लगा सकते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात की ये मिनी AC, महंगे एयर कंडीशनर की तुलना बिजली भी कम खर्च करता है.