इस महीने लॉन्च होने वाला है Realme का पहला पोर्टेबल स्पीकर

इस खबर को शेयर करें

स्मार्टफोन मार्केट में अपना परचम लहरा चुकी Realme अपने अपकमिंग इवेंट में अपना पहला पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च करने वाली है। कंपनी मलेशिया में एक मेगा लॉन्च इवेंट का आयोजन कर रही है, जहां वह अपने कई नए प्रोडक्ट्स को पेश करेगी। इस प्रोडक्ट्स में से रियलमी का एक ब्लूटूथ-इनेबल स्पीकर होगा. जिसे Realme ने पिछले साल टेक लाइफ प्रोडक्ट्स में से एक के रूप में लॉन्च करने की पुष्टि की थी। अन्य प्रोडक्ट्स के लॉन्च की बात करें तो इस इवेंट में Realme Watch 2, Buds Q2 और Buds Air Neo 2 पेश किए जा सकते हैं।

Realme लॉन्च इवेंट 30 अप्रैल को मलेशिया में होगा। बाकि अन्य मार्केट में ये प्रोडक्ट्स कब लॉन्च होंगे इसके बारे में कंपनी ने कोई जिक्र नहीं किया है. Realme इस इवेंट में Realme Watch S Master Edition, Realme Watch 2, Realme Buds Q2, Realme Buds Air Neo 2, Realme Motion Activated Nightlight, Realme Alkaline Battery और Realme Cobble Bluetooth स्पीकर पेश करेगा।

यूं तो इस लिस्ट में कुछ प्रोडक्ट्स पहले आ चुके सामानों का अपग्रेडेड वर्जन हैं। लेकिन Realme का पोर्टेबल स्पीकर और Alkaline बैटरी ब्रांड के नए डिवाइस हैं। यह पोर्टेबल स्पीकर नीले रंग के कैमो स्टाइल और अंडरसाइड पर मैचिंग कलर के साथ आएगा। पोर्टेबिलिटी बढ़ाने, स्पीकर को रखने या लटकाने के लिए इसमें एक डोरी भी दी जाएगी। हालांकि Realme ने अभी तक इस स्पीकर के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन उम्मीद कि जा रही है कि यह स्पीकर भारत में 2,499 रुपये में बिकने वाले Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को टक्कर देगा। इतना ही नहीं इस स्पीकर की कीमत भी इसी रेंज रखने के कयास लगाए जा रहे हैं।