Unique Bike: लेट कर चलानी पड़ती है ये अनोखी बाइक, लोग बोले- ‘ये क्या बवाल है’

इस खबर को शेयर करें

Man Ride Unique Bike Video: दुनिया में एक से बढ़कर एक आविष्कार हो रहे हैं. आए दिन ऐसी चीजों के बारे में खबरों में पढ़ने और सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है जिनकी कल्पना भी करना मुश्किल है. आजकल ऐसी ही एक अनोखी चीज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यह चीज कुछ और नहीं बल्कि एक बाइक है. दरअसल, एक अनोखी बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस बाइक को बैठकर नहीं बल्कि लेटकर चलाया जाता है. इसे सुनकर आप भी हैरान हो गए ना, लेकिन ये सच है कि इसे लेटकर ही ड्राइव किया जा सकता है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबी सी बाइक है, जिसे एक शख्स लेटकर चला रहा है. इसके आगे और पीछे के पहिए काफी मोटे हैं और भारी-भरकम लग रहे हैं. जो शख्स इस बाइक को ड्राइव कर रहा है वो इस पर पेट के बल लेटा हुआ है. आगे वाले पहिए के पास से वह बाइक को हाथों से कंट्रोल कर रहा है. साथ ही धीरे-धीरे बाइक को आगे बढ़ाता हुआ नजर आता है.

इस वीडियो को देखकर लगता है कि शख्स किसी प्रदर्शनी में पहुंचा हुआ है. जहां पर लोग खुद से बनाई हुई गाड़ी और बाइक लेकर पहुंचे हैं. वीडियो में शख्स की अनोखी बाइक जैसी कुछ और बाइक भी नजर आती हैं. शख्स की ऐसी अनोखी बाइक देखकर लोग उसकी फोटो खींचने लगते हैं. बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dailygameofficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 5.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 25 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. साथ ही लोग मजेदार कमेंट्स भी लिख रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ये क्या बवाल है’.
देखें वीडियो: