44MP सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा Vivo V21 5G स्मार्टफोन, लॉन्चिंग 29 को

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Vivo भारत में नया स्मार्टफोन Vivo V21 5G लॉन्च करने जा रही है। फोन की लॉन्चिंग 29 अप्रैल को होगी। इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फ्लिपकार्ट पर फोन का एक डेडिकेटेड पेज भी लाइव है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका दमदार सेल्फी कैमरा है। इसमें 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ आएगा।

Vivo V21 5G की संभावित कीमत
फ्लिपकार्ट पर बताया गया है कि वीवो वी21 5जी फोन को 29 अप्रैल (गुरुवार) दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत का खुलासा भी लॉन्चिंग के दौरान ही किया जाएगा। बता दें कि इसी सीसीर के एक अन्य फोन Vivo V20 की वर्तमान कीमत 22,990 रुपये है। माना जा रहा है कि V21 5G की कीमत इससे थोड़ी ज्यादा होगी।

कम रोशनी में दमदार सेल्फी
लॉन्च डेट के अलावा फ्लिपकार्ट पर फोन के कुछ जरूरी स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। स्मार्टफोन में 44 मेगाप्क्सल का सेल्फी कैमरा होगा। यह कैमरा OIS सपोर्ट करेगा और कम रोशनी में सेल्फी के लिए इसमें डुअल स्पॉटलाइट फ्लैश मिलेगी। सेल्फी कैमरे के लिए फोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप-नॉच देखने को मिलेगी।

प्राइमरी कैमरे की बात करें तो इसमें रैक्टेंगुलर शेप वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रियर कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन तीन कलर ऑप्शन- आर्कटिक व्हाइट, डस्क ब्लू और सनसेट डेजल में आएगा।