नीतीश की समीक्षा बैठक में शामिल नहीं हुए तेज प्रताप यादव, मीटिंग में खाली रही बगल की कुर्सी

Tej Pratap Yadav did not attend Nitish's review meeting, the chair next to him remained vacant
Tej Pratap Yadav did not attend Nitish's review meeting, the chair next to him remained vacant
इस खबर को शेयर करें

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और नीतीश कुमार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक से गायब रहे जिससे अब सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल, शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वन और पर्यावरण विभाग की समीक्षा बैठक बुलाई थी जिसमें तेज प्रताप यादव को भी शामिल होना था लेकिन वो उससे नदारद रहे.तेज प्रताप यादव राज्य सरकार में वन-पर्यावरण विभाग के मंत्री हैं. सीएम की बैठक शुरू होकर खत्म भी हो गई लेकिन तेजप्रताप इसमें शामिल नहीं हुए. सरकार की तरफ से इस बैठक की जब तस्वीरें जारी की गईं तो उसमें साफ तौर पर देखा गया कि नीतीश कुमार बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं.

उस तस्वीर में वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहे लेकिन नीतीश कुमार की दाईं तरफ तेज प्रताप के लिए जो कुर्सी लगी थी वह पूरी बैठक के दौरान खाली रही क्योंकि वो बैठक में नहीं आए.

नीतीश कुमार द्वारा बुलाई गई बैठक में जब तेज प्रताप नहीं पहुंचे तो फिर इसको लेकर सियासी घमासान छिड़ गया. बीजेपी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, नीतीश कुमार ने वन-पर्यावरण विभाग की समस्या क्या जानी होगी जब मंत्री तेज प्रताप यादव इस बैठक में मौजूद नहीं रहे ?

बीजेपी नेता अरविंद कुमार सिंह ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘नीतीश कुमार और आरजेडी के बीच में आपसी झगड़ा चल रहा है. पूरी बैठक में नीतीश कुमार के बगल की कुर्सी खाली रही. नीतीश कुमार को पता तक नहीं था कि उनके बगल की कुर्सी खाली है, वो केवल अधिकारियों के साथ बैठक करते रहे.’