Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra से रचाई शादी? वायरल हुई फोटो

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Wedding Photo: टीवी के पॉपुलर कपल में से एक माने जाने वाले तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

Tejasswi Prakash married Karan Kundrra? viral photo
Tejasswi Prakash married Karan Kundrra? viral photo
इस खबर को शेयर करें

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Wedding Photo: टीवी के पॉपुलर कपल में से एक माने जाने वाले तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. इस फोटो को देखने के बाद हर कोई ये कहता नजर आ रहा है कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. हालांकि वायरल होने वाली ये फोटो फेक है और किसी फैंस ने एडिट की गई है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस यही चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द करण (Karan) और तेजस्वी (Tejasswi) की शादी हो जाए. इस कपल को प्यार से फैंस तेजरन के नाम से भी पुकारते हैं.

बता दें तेजस्वी और करण ने अभी तक शादी नहीं की है. जब कुछ वक्त पहले करण कुंद्रा से शादी को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया था. करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम कुछ नहीं छुपाते. अभी रिलेशनशिप में हैं हम और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं.

कुंद्रा ने आगे कहा था, “अगर बात शादी की है, तो मैडम के पास टाइम ही कहां है. सबसे फनी बात तो ये है कि हमारे पैरेंट्स एक-दूसरे से ज्यादा मिलते हैं. इतना तो हम एक दूसरे से नहीं मिलते हैं. लेकिन हां रिलेशनशिप को हम दोनों पूरा टाइम दे रहे हैं.” तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से जब शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि फिलहाल हम काम पर फोकस कर रहे हैं. इस बारे में बात करने के लिए अभी हमारे पास टाइम नहीं है, और कॉल पर तो ये सब हम डिस्कस नहीं कर सकते हैं.