हरियाणा में बेखौफ बदमाशो का आतंक, बाइक रोक युवक को उतारा मौत के घाट

इस खबर को शेयर करें

Haryana Murder: हरियाणा में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. रोहतक में देर रात एक बाइक सवार की चाकू गोदकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा प्रवीण ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था. वो हर रोज मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोहतक आता है और रात को घर लौटता था. इस दौरान उसका दोस्त नवीन भी उसके साथ आता-जाता था. वहीं उन्होंने आगे बताया कि देर रात जब प्रवीण और नवीन ड्यूटी खत्म करके मोटरसाइकिल से वापस अपने घर जा रहे थे तब सुनारिया जेल के पास पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक आई. इसके बाद उन्होंने बाइक रोकने का इशारा किया तो प्रवीण ने बाइक धीमी कर ली, जिके बाद उन्होंने प्रवीण पर चाकू से हमला कर दिया.

इस घटना में चाकू प्रवीण की छाती व शरीर में अन्य स्थान पर लगे. लगातार कई बार से प्रवीण का दिल छलनी हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. इसके बाद नवीन उसे लहूलुहान हालत में रोहतक पीजीआई लेकर आया, जहां पर डॉक्टरों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया.

वहीं मामले में शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ शमशेर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि प्रवीण की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कार्रवाई में जुटी गई है.