कार में गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहा था ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक्टर, पकड़ ले गई पुलिस

इस खबर को शेयर करें

Naga Chaitanya Viral Interview: इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) काफी ज्यादा खबरों में है. एक तरफ लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इस मूवी की तारीफ भी हो रही है. इस फिल्म में कहानी को ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ से लिया गया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सामंथा के एक्स पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इसी बीच नागा चैतन्य का एक इंटरव्यू की चर्चा तेजी से होने लगी है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके साथ ऐसी घटना घटी थी कि हैदराबाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था.

नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था जब वह रेलवे स्टेशन पर अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहे थे. नागा चैतन्य ने खुलासा करते हुए कहा, ‘ये मेरे साथ हुआ था. मैं हैदराबाद में अपनी कार के पीछे की सीट पर था और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मेकआउट कर रहा था.’ जब नागा चैतन्य से पूछा गया कि ये सब करते हुए उन्हें डर लगा. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘ये ठीक है. ये कहानी बनी बताने के लिए. मुझे इससे कुछ दिक्कत नहीं है. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था और पकड़ा गया.’

टूटी पहली शादी

आपको बता दें कि नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चां में रहते हैं. बीते साल 2021 के अक्टूबर में नागा चैतन्य ने अपनी पत्नी समांथा रुथ प्रभु से अलग होने का फैसला किया था. इन दोनों की शादी सिर्फ चार साल चली. पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि वह एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं. हालांकि, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

लाल सिंह चड्ढा को लेकर हो रहा बवाल

नागा चैतन्य की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है. नागा चैतन्य की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी बवाल हो रहा है. लोगो इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. यहां तक कि देश के कई राज्यों में मॉल और सिनेमाघरों के बाहर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.