आलीशान जिंदगी छोड़कर झोपड़ी में रहने लगी एक्ट्रेस, मंदिर में गा रही भजन

नुपुर का कहना है कि मां की मौत के बाद वो मोहमाया से ऊपर उठ चुकी हैं. उन्हें अब अपना बाकी जीवन प्रभु की साधना करके गुजारना है. नुपुर का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भगवान की भक्ति में लीन दिख रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वो इस लम्हे को यादगार बना देना चाहती हैं.

The actress started living in a hut leaving a luxurious life, singing hymns in the temple
The actress started living in a hut leaving a luxurious life, singing hymns in the templeThe actress started living in a hut leaving a luxurious life, singing hymns in the temple
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: ग्लैमर वर्ल्ड में आना जितना आसान हैं, टिकना उतना ही मुश्किल है. इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसज ऐसी भी हैं, जिन्होंने शोहरत-दौलत पाने के बाद संन्यास ले लिया. कुछ महीने पहले टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने भी टीवी इंडस्ट्री छोड़कर संन्यास लेने का ऐलान किया. अब नुपुर शोबिज को अलविदा कह चुकी हैं और पूरी तरह प्रभु की अराधना में लग गई हैं. एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मंदिर में झूमती दिखाई दे रही हैं.

भक्ति में डूबीं नुपुर
मायानगरी मुंबई में हर दिन कई लोग एक्टर-एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर एंट्री लेते हैं. इनमें से कुछ का सपना साकार होता है. वहीं कुछ खाली हाथ वापस लौटे जाते हैं. नुपुर के लिये भी टीवी इंडस्ट्री में पैर जमाना बेहद मुश्किल रहा था. पर वो अपनी मेहतन और लगन के बदौलत आगे बढ़ती गईं. 27 साल तक उन्होंने टेलीविजन पर काम किया. इतने साल बाद जब नुपुर ने शोबिज को छोड़ने का मन बनाया, तो ये हर किसी के लिये शॉकिंग रहा.

नुपुर का कहना है कि मां की मौत के बाद वो संसारिक मोहमाया से ऊपर उठ चुकी हैं. उन्हें अब अपना बाकी जीवन प्रभु की साधना करके गुजारना है. नुपुर का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कृष्ण मंदिर में डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये नजारा कृष्ण मंदिर का है. जहां भक्त जन कृष्ण भक्ति में लीन हैं. नुपुर बाकी भक्तों के साथ मिल कर तालियां बजा-बजा कर डांस कर रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वो इस लम्हे जिंदगीभर के लिये यादगार बना देना चाहती हैं.

नुपुर अलंकार ने वीडियो से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. इन फोटोज में झोपड़ी के नीचे बैठकर ध्यान लगाती दिख रही हैं. नुपुर को देख कर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये वही नुपुर हैं, जिन्हें कल तक हम टीवी पर एक्टिंग करते देखते थे. नुपुर अलंकार ने शक्तिमान, घर की लक्ष्मी बेटियां, दीया और बाती हम और राजा जी जैसे कई शोज में काम किया है. टीवी के अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. नुपुर को सोनाली केबल, सांवरिया जैसी मूवीज में भी देखा गया था.

प्रभु की साधना में लीन नुपुर अलंकार
हाल ही में ईटाइम्स में छपी की रिपोर्ट के मुताबिक, नुपुर और उनके पति पिछले 3 साल से बतौर कपल साथ नहीं थे. नुपुर और उनके पति पिछले ढाई साल से अलग रह रहे थे. सूत्रों का कहना था कि नुपुर और उनके पति के बीच प्यार और इक्वेशन जैसी चीजें खत्म हो चुकी थीं. वहीं नुपुर ने कहा है कि आध्यात्म की राह उन्होंने इमोशनल होकर नहीं चुनी है. उन्हें ये फैसला सोच-समझकर लिया है. अब वो अकसर ही अपनी आध्यात्म जर्नी फैंस संग शेयर करती रहती हैं.