शादी के मंडप में बदल गया अखाड़ा! देखते ही देखते दूल्हा-दुल्हन में मारपीट, वीडियो वायरल

The amphitheater turned into a wedding pavilion! Bride and groom fight on sight, video goes viral
The amphitheater turned into a wedding pavilion! Bride and groom fight on sight, video goes viral
इस खबर को शेयर करें

Bride And Groom Fight Like Kids At Mandap: शादी-ब्याह में तमाम तरह की रस्में पूरी की जाती है. इस बीच कई बार कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. कभी बारातियों में किसी का फनी अंदाज दिल जीत लेता है, तो कभी दूल्हा-दु्ल्हन (Bride Groom Video) की यूनिक एंट्री धमाल मचा देती है. शादी की रस्मों (Trending Wedding Video) के बीच कई बार रिश्तेदार, तो कभी खुद दूल्हा-दुल्हन बच्चों की तरह लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं. इंटरनेट पर यूं तो ऐसे कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें कुछ अलग ही नजारा देखने को मिलता है. हाल ही में दूल्हा-दुल्हन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें शादी का मंडप शुभ कम अखाड़ा ज्यादा नजर आ रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में मंडप के नीचे ‘सात जन्मों की कसमें खा रहे दूल्हा-दुल्हन’ (Dulha Dulhan Ka Video) एक-दूसरे पर ही हमला बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फेरों से पहले दूल्हा अपनी दुल्हन (Viral Video Of Groom & Bride) के साथ कुछ ऐसी मस्ती कर देता है, जो दुल्हन को कतई पसंद नहीं आती, जिसके बाद गुस्से में लाल-पीली हो रही दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है, जिसके बारे में आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

वायरल हो रहे इस शादी (Marriage) के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंडप के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान धीरे-धीरे शादी की रस्में शुरू होती है. कुछ ही देर बाद दूल्हा और दुल्हन फेरों के लिए खड़े होने ही वाले होते हैं कि दूल्हे को मस्ती चढ़ जाती और वो मजे-मजे में टीज करने लगा. दूल्हे की यह हरकत दुल्हन को बिल्कुल रास नहीं आती और वो मेहमानों के सामने ही आपस में भिड़ जाते हैं. इस बीच देखते ही देखते दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़ाई के बाद दुल्हन की मां उन्हें छुड़ाती रही है, लेकिन इस बीच दुल्हन लगातार दूल्हे को मारती रहती है. यहां तक कि वह दूल्हे को पटखनी देकर उसके ऊपर चढ़ जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्सयों (Funny Comments) इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह धरती पर क्या हो रहा है?’ एक अन्य यूजर ने समझाया कि, ‘यह एक परंपरा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बीच एक प्रतियोगिता होती है कि कौन एक-दूसरे को सबसे पहले खिलाएगा.