राह चलते शख्स को परेशान करना बाइक सवारों को पड़ा भारी, देखिए कैसे 1 सेकंड में मिल गई सीख

इस खबर को शेयर करें

आजकल एक्सीडेंट की खबरें भी रोजाना सुनने को मिल ही जाती हैं और सबसे ज्यादा एक्सीडेंट तेज रफ्तार गाड़ियों की वजह से ही होते हैं. दरअसल, कुछ लोग खुद को रफ्तार का ‘राजा’ समझ लेते हैं और सड़कों पर धड़ल्ले से गाड़ियां लेकर निकल पड़ते हैं. कभी बाइक चलाते-चलाते स्टंट करने लगते हैं तो कभी तेज रफ्तार से दूसरी गाड़ियों को ओवरटेक करते नजर आते हैं. कभी-कभी तो ऐसा भी देखने में आता है कि बाइक सवार पैदल चल रहे लोगों को परेशान भी करते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें बाइक पर बैठे दो लड़के राह चलते एक शख्स को परेशान कर रहे थे, लेकिन उन्हें कर्मों का फल तत्काल ही मिल गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाइक सवार सड़क पर जा रहे होते हैं और उनके आगे-आगे एक दूसरा शख्स भी पैदल अपने रास्ते जा रहा होता है. तभी बाइक सवार लड़के पैदल वाले आदमी को परेशान करने के इरादे से उसके सिर पर पीछे पर मारते हैं, लेकिन फिर ऐसा होता है कि बाइक चला रहा लड़का अपना बैलेंस खो देता है और पैदल चल रहे शख्स के साथ-साथ वो भी बाइक लेकर धड़ाम से गिर पड़ते हैं. बेवजह किसी को परेशान करना उन्हें काफी भारी पड़ गया. इसीलिए कहा जाता है कि किसी को भी परेशान नहीं करना चाहिए और उसमें भी खासकर तब, जब सामने वाला आपको परेशान न कर रहा हो, लेकिन कुछ लोग आदत से मजबूर होते हैं. बेवजह ही लोगों को परेशान करते हैं. ऐसे में उसका फल तो उन्हें मिलना ही चाहिए.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jatt_brand_mehkma नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज दो सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 91 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं तो सोच रही हैं कि गिरने के बाद बाइक सवारों का क्या हुआ होगा’, जबकि कई अन्य यूजर्स ने लिखा है कि बाइक सवारों को उनके कर्मों का फल तत्काल मिल गया.