पकड़ा गया मुजफ्फरनगर में युवती को छेड़ने वाला बाइकसवार मनचला-हुआ ये खुलासा

The biker who molested a girl in Muzaffarnagar was caught - this was revealed
The biker who molested a girl in Muzaffarnagar was caught - this was revealed
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक सड़क पर जा रही युवती को ये छेड़ते हुए नजर आया था. इलाके के लोगों के अनुसार आरोपी सलमान अपने साथ एसिड की बोतल रखकर चलता था और लड़कियों को गलत तरीके से छूता था. इलाके के लोग लंबे समय से इसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

एक्स पर इसकी वीडियो पोस्ट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा ….इस व्यक्ति की वजह से मुजफ्फरनगर में काफी डर है. स्थानीय लोगों का कहना है कि वह अपने साथ एसिड की बोतल भी रखता है. सीसीटीवी में देखिए कि वह आते-जाते लड़कियों को गलत तरीके से छेड़ता था. उसे गिरफ्तार कर ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि उसके भावी वंशज लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ न करें.

लगभग 10 लड़कियों से की छेड़छाड़
हाल ही का मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जाट कॉलोनी का है. कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि बाइक सवार एक युवक पिछले तीन महीने में लगभग 10 महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुका है. विरोध करने पर यह महिलाओं और लड़कियों को तेजाब डालने की धमकी देता है.

इस तरह से हुई आरोपी की गिरफ्तारी
मामला सामने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की. सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए पेट्रोलिंग बढ़ा दी है. सिविल ड्रेस में भी पुलिस के जवान को तैनात किया गया था और आखिर में आरोपी को पकड़ लिया गया.