शादी में दूल्हा-दुल्हन ने डांस फ्लोर पर लगा डाली ‘आग’, देखें धमाकेदार वीडियो

The bride and groom set 'fire' on the dance floor at the wedding, watch the explosive video
The bride and groom set 'fire' on the dance floor at the wedding, watch the explosive video
इस खबर को शेयर करें

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों के कई तरह के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ में दूल्हा-दुल्हन आपस में मजाक करते दिखाई देते हैं तो कुछ में जबरदस्त डांस. आजकल तो शादियों (Weddings) में दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शन में डांस करते हैं. लेकिन कुछ लोगों को डांस (Dance) सीखने की जरूरत भी नहीं पड़ती. ये बात इस दूल्हा दुल्हन के जोड़े के लिए एकदम फिट बैठती है.

तलाक की खबरों के बीच फिर सुहागन दिखी Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa

किया जोरदार डांस
इस वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर खड़े हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों ने इतना बेहतरीन डांस किया कि शादी (Marriage) में आए सभी मेहमान देखते ही रह गए. दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) ने स्टेज पर बड़ा ही जोरदार डांस किया और इन्हें देखकर लोगों के चेहरे पर स्माइल (Smile) भी आ गई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

तेल लगाए करे पति का इंतजार Hema Malini के सामने रखी थी शादी की शर्त

बच्चे पैदा करने के बाद कैसी है Kareena की सेक्स लाइफ? जवाब से Karan की

कमाल का तालमेल
दोनों ने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाने (Song) पर कपल डांस किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दूल्हा दुल्हन का बेस्ट कपल डांस (Best Couple Dance). महज 56 सेकेंड के इस वीडियो ने काफी लोगों को इम्प्रेस (Impress) किया. कई लोग इनके कमाल के तालमेल की तारीफ करते दिखाई दिए.

Priyanka Chopra ने यूक्रेन शरणार्थियों से की मुलाकात, देख छलके आंसू

वीडियो को किया जा रहा पसंद
वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसे हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए.

Rishabh Pant की वजह से तबाह हुआ इस खिलाड़ी का करियर!

बच्चे पैदा करने के बाद कैसी है Kareena की सेक्स लाइफ? जवाब से Karan की