दूल्हा-दुल्हन ने खुद बनाई अपनी शादी यादगार, डांस करते हुए लिए 7 फेरे, मेहमानों ने भी किया एंजॉय

इस खबर को शेयर करें

अपनी शादी (Wedding) को यादगार बनाने के लिए आजकल दूल्हा और दुल्हन (Bride-Groom) दोनों ही अलग-अलग तरह की कोशिशें करते हैं. अपनी इस कोशिश में वे काफी हद तक कामयाब भी होते हैं. उनके द्वारा किया गया कुछ स्पेशल न सिर्फ उन तक बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब वाहवाही बटोरता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें दूल्हा (Groom) और दुल्हन (Bride) का अलग ही अंदाज नजर आता है. दरअसल इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन डांस करते हुए सात फेरे लेते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

मेहमान भी करते हैं एंजॉय

इस वीडियो (Video) में आप देखेंगे कि शादी का मंडप है. शादी की रस्में चल रहीं हैं. दूल्हा और दुल्हन सात फेरे ले रहे हैं. आसपास लोग भी बैठे हैं और शादी की रस्में देख रहे हैं. अचानक बैकग्राउंड में एक म्यूजिक (Music) बजने लगता है. गाना ‘आज मेरे यार की शादी है’ बजता है, लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देखकर सब दंग रह जाते हैं और फिर खूब एंजॉय भी करते हैं. दरअसल, दूल्हा और दुल्हन (Groom and Bride) गाना बजते ही डांस करने लगते हैं और वह साते फेरे डांस करते हुए ही लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Banthan Banno (@banthanbanno)

लोगों को पसंद आ रहा यह अंदाज

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को दूल्हा और दुल्हन का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.