दुल्हन ने अपनी शादी में ऑफिस के 70 साथियों को बुलाया, आया सिर्फ एक तो गुस्से में किया ऐसा काम

The bride called 70 office colleagues in her marriage, only one did such a thing in anger
The bride called 70 office colleagues in her marriage, only one did such a thing in anger
इस खबर को शेयर करें

Woman Resigns From Job: एक महिला जिसने अपने 70 सहयोगियों को अपनी शादी में आमंत्रित किया, वह इतनी निराश हो गई जब उनमें से केवल एक ही आया कि उसने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया. चीन की महिला ने कहा कि उसने ऑफिस में अपने एक तिहाई सहयोगियों को निमंत्रण दिया था. वह चिंतित थी कि अगर उसने उनमें से कुछ को ही आमंत्रित किया, तो वे बुरा मान जाएंगे. इसलिए, उसने अपने सभी 70 सहयोगियों को आमंत्रित किया.

अपने ऑफिस में सभी को कर दिया इनवाइट

निमंत्रण शादी से दो महीने पहले भेजा गया था. हालांकि, जब उसकी शादी का दिन आया तो उसे जोरदार झटका लगा. उसने उम्मीद की थी कि कुछ लोगों को छोड़कर बाकी सभी शादी में पहुंचेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दुल्हन की उम्मीदों पर तब पानी फिर गया जब उसने महसूस किया कि उसने जिन 70 सहयोगियों को आमंत्रित किया था, उनमें से केवल एक ही आया था. शादी में दिखाई देने वाली एक सहकर्मी उसकी एडवाइजर थी.

शादी में सिर्फ एक ही कलीग पहुंची तो किया ऐसा फैसला

ऑफिस के कलीग नहीं आए तो शादी में उनका भोजन बर्बाद हो गया. इतना ही नहीं, उन खानों को परोसा नहीं गया और मजबूरन फेंकना पड़ा. यह सब होने पर दुल्हन के परिवारवालों ने उसे जमकर लताड़ा और बेइज्जती की, जिस वजह से वह बेहद निराश हो गई. महिला को अपने सहकर्मियों के उसकी शादी में नहीं आने से इतनी शर्मिंदगी महसूस हुई कि उसने अगले दिन नौकरी छोड़ दी. इस घटना से यह सबक लेने की जरूरत है कि जिन्हें आप इनवाइट कर रहे हैं, उनके कंफर्म करने के बाद ही खाने का अरेंटमेंट करें वरना न सिर्फ भोजन नुकसान होगा, बल्कि पैसों और मेहनत पर जाया जाएगा.