दुल्हन ने सबके सामने लिए दूल्हे के मजे, फिर एक लड़के ने जो किया देखकर चौंक गए लोग

इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो काफी मजे से देखे जाते हैं. इन दिनों देश में शादी का सीजन चल रहा है तो इंटरनेट पर ऐसे वीडियो काफी अपलोड किए जा रहे हैं. शादी-ब्याह के कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को मजा आ जाता है. कुछ वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है.

वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी
यह वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है. वीडियो में जो नजर आता है, वह देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि बैंक्वेट हॉल में बारात पहुंच चुकी है. बैंक्वेट हॉल में सैकड़ों की तादाद में मेहमान मौजूद दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दूल्हा स्टेज पर दिखाई दे रहा है. तभी दुल्हन की एंट्री होती है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बहुत ही सम्मान से दुल्हन को लाने के लिए स्टेज से आगे बढ़ता है. इसके बाद वह अपना हाथ बढ़ाकर दुल्हन का हाथ थामने की कोशिश करता है. हालांकि दुल्हन फुल मूड में होती है और सबके सामने ही वह दूल्हे के मजे लेने लगती है. दूल्हा जितनी भी बार हाथ आगे बढ़ाता है, दुल्हन हर बार अपने हाथ पीछे कर लेती दिखती है. देखें वीडियो-

दुल्हन का हाथ पकड़ लेता है एक युवक
इसके बाद वीडियो में बहुत ही चौंकाने वाली चीज दिखती है. दूल्हा-दुल्हन के मजाक के बीच एक युवक लड़की का हाथ पकड़कर दूल्हे के हाथ में दे देता है. यह देखकर दूल्हा-दुल्हन के साथ रिश्तेदार भी चौंक जाते हैं. हालांकि इसके बाद दूल्हा-दुल्हन खुशी-खुशी स्टेज पर चले जाते हैं और जयमाला का कार्यक्रम सम्पन्न होता है.