सुहागरात के दसवें दिन ही दुल्‍हन ने बच्‍चे को दिया जन्‍म, दूल्हे के उडे होश, सच्चाई जान पूरा मौहल्ला

The bride gave birth to a child on the fifth day of the honeymoon, the groom lost his senses, the whole locality knew the truth
The bride gave birth to a child on the fifth day of the honeymoon, the groom lost his senses, the whole locality knew the truth
इस खबर को शेयर करें

यूपी के कानपुर देहात में एक नई नवेली दुल्‍हन ने शादी के 10 दिन बाद ही बच्‍चे को जन्‍म दे दिया। इसके बाद ससुराल में कोहराम मच गया। पति ने बच्‍चे को अपनाने से इनकार कर दिया है।

मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। शादी के दस दिन बाद ही नई नवेली दुल्‍हन ने अस्‍पताल में एक बच्ची को जन्‍म दिया तो जंगल में आग की तरह इसकी चर्चा गांव में फैल गई। मामले की जानकारी होने के बाद उसके पति और ससुरालीजनों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

रूरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। चौथी की विदा के बाद मायके आई युवती को 25 मई को पेट दर्द होने पर उसको परिजन अकबरपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां 26 मई को उसने एक बच्ची को जन्म दिया था,लेकिन कुछ ही देर में मासूम बच्ची की मौत हो गई थी। मामले की जानकारी होने पर उसके पति व ससुराली जनों ने युवती को अपनाने से इनकार कर दिया।

घटना की चर्चा होने के बाद युवती ने तहरीर देकर गांव के ही अरुण पाल व उसके साथी विनय पाल उर्फ रिंकू पर कई बार दुष्कर्म करने तथा जुबान खोलने पर धमकियां देने का आरोप लगाया। बताया कि परिजनों ने बदनामी के भय से कार्रवाई नहीं करने दी और शादी करा दी। इंस्पेक्टर रूरा समर बहादुर सिंह ने बताया कि गांव के दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।