दुल्हन के पिता ने दूल्हे के सामने रखी तीन ऐसी शर्तें, दंग रह गए ससुराल वाले और टूट गई शादी

The bride's father put three such conditions in front of the groom, the in-laws were stunned and the marriage broke up
The bride's father put three such conditions in front of the groom, the in-laws were stunned and the marriage broke up
इस खबर को शेयर करें

Viral news: यूपी के झांसी जिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर लड़की के मुंह बोले पिता ने शादी के बाद विदाई में तीन शर्तें रखीं. हालांकि, इस शर्त को सुनने के बाद न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसके घरवाले भी हैरान रह गए. लड़की के मुंह बोले पिता का कहना है कि अगर दूल्हे का परिवार इन तीन शर्तों से विदाई में दुल्हन को ले जाने को तैयार है तो ही लड़की की विदाई होगी. इसमें तो एक शर्त यह भी थी कि दूल्हा और दुल्हन आपस में शारीरिक संबंध नहीं बना सकेंगे.

विदाई के वक्त पिता ने रखी ऐसी तीन शर्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झांसी के बरुआसागर इलाके में एक सिनौरा गांव हैं जहां का दूल्हा निवासी है और उसकी शादी गुरसरांय इलाके की लड़की से होनी थी. हालांकि, शादी की तारीख पहले से तय हो रखी थी और 6 जून को लड़की के घर बारात आई. दोनों ही घरों में खुशियों का माहौल था, लेकिन शादी के बाद विदाई के वक्त मुंह बोले पिता की शर्त से दूल्हे के परिवार वाले सोच में पड़ गए.

शादी में बारातियों का हुआ स्वागत, लेकिन विदाई में

शादी में बारात का आगमन हुआ, टीका, जयमाला और मंडप में सात फेरे भी हुए, लेकिन जब विदाई का समय आया तो दुल्हन ने अपने ससुराल जाने से इनकार कर दिया. लोग सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ. इसका कारण यह था कि मुंह बोले पिता ने दूल्हे और परिवार वालों के सामने तीन शर्तें रखी. पहली शर्त थी कि दूल्हा दुल्हन के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं बनाएगा. दूसरी शर्त में यह था कि दुल्हन अपने साथ अपनी छोटी बहन को साथ लेकर जाएगी और तीसरी और सबसे आखिरी शर्त यह थी कि मुंह बोला पिता कभी भी उसके ससुराल जा सकेगा और उसे कोई भी नहीं रोकेगा.

इन तीनों शर्तों के बारे में जानने के बाद दूल्हे के पिता ने मानने से इनकार कर दिया, जिससे दुल्हन को यह सही नहीं लगा और गुस्से में ससुराल जाने से इनकार कर दिया और अपने मुंह बोले पिता के घर गुरसरांय चली गई.