मां को प्रेमी संग बिना कमड़ों में देख चीख पडा बच्चा, मैं पापा को बता दूंगा! फिर हुआ बुरा अंजाम

यूपी के बिजनौर में एक मां द्वारा अपने प्रेमी की सहायता से अपने बच्चे की हत्या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

The child screamed after seeing the mother in the room with her lover, I will tell the father! bad luck again
The child screamed after seeing the mother in the room with her lover, I will tell the father! bad luck again
इस खबर को शेयर करें

यूपी के बिजनौर में एक मां द्वारा अपने प्रेमी की सहायता से अपने बच्चे की हत्या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. बच्चे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। अनैतिक संबंध को छुपाने के लिए एक महिला ने अपने प्रेमी की सहायता से अपने ही बेटे की हत्या कर दी।

16 जनवरी को उसके चाचा उमेश कुमार ने 10 वर्षीय धीरू के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने इस मामले में चांदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अगले दिन 17 जनवरी को शाम पांच बजे धीरू का शव गांव के पास जंगल में मिला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि धीरू की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में परिवार से पूछताछ की। धीरू की मां मुन्नी और उनके बॉयफ्रेंड टिंकू चुन्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

दोनों आरोपी कई दिनों से प्रेम संबंध में थे। मुन्नी का पति 16 जनवरी को बाहर गया हुआ था। मौका पाकर टिंकू मुन्नी टिंकू मुन्नी के घर चला गया। धीरू जो उस वक्त बाहर खेल रहा था अचानक घर पहुंच गया। उसने माँ को टिंकू के साथ देखा। टिंकू धीरू का चाचा है। मुन्नी और टिंकू को डर था कि धीरू उनके पीतल का पर्दाफाश कर देगा। इसलिए दोनों ने धीरू की गला दबाकर हत्या कर दी।

लगभग तीन घंटे तक धीरू का शव घर में पड़ा रहा। रात होने के बाद आरोपी टिंकू धीरू के शव को जंगल में ले गया। धीरू ने अपनी मां को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उस वक्त धीरू ने कहा कि मैं पापा को बता दूंगा। यह सुनते ही मां और टिंकू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मुन्नी शक से बचने के लिए आसपास के घरों में गई और धीरू के बारे में पूछा। मगर पुलिस की जांच में वारदात का खुलासा हो गया।