इस खूबसूरत युवती का दावा, कोई नहीं लगा पाया उम्र का अंदाजा; आप भी आजमा कर देख लीजिए

इस खबर को शेयर करें

बढ़ती उम्र या बुजुर्ग होने में कुछ भी गलत नहीं है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनपर उम्र का कोई असर नहीं दिखता. यानी बढ़ती उम्र के साथ उनकी सुंदरता और त्वचा पर कोई फर्क नहीं पड़ता. यह भी कह सकते हैं कि ऐसे लोगों को उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को टालने का कुदरती आशीर्वाद मिला हुआ है.

‘मैं 26 साल की नहीं हूं’
‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक पर ऐसा ही दावा फ्रांसिया एच पेना ने किया है. फ्रांसिया का कहना है कि ‘कोई भी कभी भी मेरी वास्तविक उम्र का अनुमान नहीं लगा पाता. उन्हें लगता है कि मैं झूठ बोल रही हूं कि मैं 26 साल की नहीं हूं.’

एक बेटी की मां हैं फ्रांसिया
फ्रांसिया एक बेटी की मां हैं. हैरत की बात यह है कि उनकी बेटी ही 26 साल की है. लेकिन टिकटॉक पर उनका वीडियो और तस्वीर देखने वाले ज्यादातर लोग फ्रांसिया को ही 26 साल का समझते हैं. फ्रांसिया एच पेना ने हाल ही में अपने टिक्कॉक फॉलोवर्स को अपनी उम्र बताकर चौंका दिया. जब उन्होंने अपनी उम्र के बारे में सच्चाई का खुलासा किया तो लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था.

फ्रांसिया की उम्र जानकर उड़े सबके होश
फ्रांसिया ने अपने टिकटॉक अकाउंट @franciapena से एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए अपनी उम्र का खुलासा किया. उन्होंने वीडियो क्लिप के अंत में स्क्रीन पर एक मैसेज में अपनी उम्र का खुलासा किया और बताया कि वह वास्तव में 46 साल की हैं.

बेटी को फ्रांसिया की बहन समझते हैं लोग
फ्रांसिया की इस वीडियो क्लिप पर 675,000 व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि फ्रांसिया अपनी 26 साल की बेटी के साथ अक्सर वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर लोग यही समझते हैं कि फ्रांसिया अपनी बहन के साथ पोस्ट शेयर कर रही हैं.