लड़की से कपड़े उतरवा रहा कंपनी का CMD, प्राइवेट पार्ट पर मारी लात-मचा हडकंप

The company's CMD was making a girl take off her clothes, kicked her in her private parts, causing a commotion
The company's CMD was making a girl take off her clothes, kicked her in her private parts, causing a commotion
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में फर्जी नेटवर्किंग कंपनी में लड़कियों के साथ मारपीट और यौन शोषण के मामले ने तूल पकड़ लिया है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में भले ही दूसरा एंगल दे दिया है. लेकिन इस घटमा से जुड़े वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें डीवीआर कंपनी का सीएमडी अपने दोस्तों के साथ एक कमरे में है और उसके सामने एक लड़की कंपड़े उतार रही है.

नेटवर्क कम्पनी DVR में जॉब के नाम पर यौन शोषण मामले में पुलिस ने भले ही इस मामले को एक युवती और उसके साथ काम करने वाले तिलक सिंह के बीच का मामला बता रही हो, लेकिन इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसके बाद मामले को लेकर फिर बड़े सवाल उठने लगे हैं. पहले लड़कियों के साथ मारपीट के वीडियो वायरल हुए थे और अब कंपनी के कमांडर और अन्य अधिकारियों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कंपनी के सीएमडी मनीष सिंह और उनके दो अन्य साथी दिख रहे हैं.

वहीं उनके सामने एक लड़की कपड़े खोलती दिख रही है. लड़की कपड़े खोल रही है और कमांडर मनीष सिंह ठहाका लगाकर हंस रहा है और उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मार रहा है. यह वीडियो कहां का है और कब बनाया गया, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. न ही न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि करता है. आपको बता दें DVR कंपनी में यौन शोषण के मामले में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें यौन शोषण के आरोप में तिलक सिंह की गिरफ्तारी गोरखपुर से की गई है.

वहीं कमांडर मनीष सिंह के साथ अन्य आठ लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. तिलक सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस करके बताया था कि यह मामला सैंकड़ो लड़कियों के साथ यौन शोषण का नहीं है. बल्कि एक लड़की और तिलक सिंह के बीच के संबंध का है. दोनों लिवइन में रहते थे. लेकिन शादी नहीं हुई, जिसके बाद लड़की ने कंपनी में काम कर रहे तिलक सिंह पर ये आरोप लगया. हालांकि इस मामले में अन्य लड़कियों के साथ यौन शोषण की पुष्टि नहीं हुई हैं.