भीषण हादसे से दहला देशः तेज रफ्तार दौड़ती बस ने खाये कई पलटे, 125 लोगों की…मचा हाहाकार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात बड़ा हादसा हो गया. यहां बहराइच से करीब 150 यात्रियों को लेकर पंजाब जा रही एक तेज रफ्तार बस पलट गई. बस दुधवा टाइगर रिजर्व के जंगल में बर्बाद पुलिस चौकी के पास अनियंत्रित हो गई थी.

The country was shaken by the horrific accident: the bus running at high speed overturned many times, 125 people died... created an outcry
The country was shaken by the horrific accident: the bus running at high speed overturned many times, 125 people died... created an outcry
इस खबर को शेयर करें

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात बड़ा हादसा हो गया. यहां बहराइच से करीब 150 यात्रियों को लेकर पंजाब जा रही एक तेज रफ्तार बस पलट गई. बस दुधवा टाइगर रिजर्व के जंगल में बर्बाद पुलिस चौकी के पास अनियंत्रित हो गई थी. इससे दर्जनों यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल यात्रियों को इलाज के लिए पलिया सीएससी भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, करीब 150 यात्रियों को लेकर डबल डेकर बस बहराइच से पंजाब के लुधियाना जा रही थी, उसी समय रास्ते में ये हादसा हो गया. बस जब लखीमपुर खीरी जिले में मैलानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दुधवा टाइगर रिजर्व में बनी बरगद पुलिस चौकी के पास पहुंची तो ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया.

अनियंत्रित होने के बाद बस रोड पर पलट गई. इससे यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. बस में सवार यात्रियों में से करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और मदद कार्य शुरू कर दिया. लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

बस सड़क पर पलटने की जानकारी मिलने के बाद मैलानी पुलिस थाने की फोर्स और वीरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की मदद से बस में घायल हुए यात्रियों को बाहर निकाला. जो यात्री गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.