मुस्लिम लडकी से शादी करने पर हिंदू युवक की सरेआम हत्या से दहला देश, वीडियो देख खडे हो जायेंगे रौंगटे

The country will be shocked by the public murder of a Hindu youth after marrying a Muslim girl, will be shocked to see the video
The country will be shocked by the public murder of a Hindu youth after marrying a Muslim girl, will be shocked to see the video
इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद। हैदराबाद में एक मुस्लिम लड़की से शादी के बाद एक हिंदू युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना हैदराबाद के सरूरनगर की है, जहां नागराजू नाम के युवक को उसके ही साले ने रॉड और चाकू मारकर सरेआम मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात हुई तब नागराजू अपनी पत्नी अश्नीन सुल्ताना के साथ बाइक पर सरूरनगर की तरफ जा रहे थे। तभी तहसीलदार दफ्तर के पास दो लोगों ने बीच सड़क सबके सामने नागराजू पर रॉड और चाकू से हमला कर दिया। नागराजू के परिवार ने सुल्ताना के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

आर्य समाज मंदिर में की थी शादी
नागराजू रंगारेड्डी जिले के मरपल्ली गांव का रहना वाला था, जबकि सुल्ताना उसके पड़ोसी गांव घानापुर में रहती थी। दोनों सात साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन सुल्ताना का परिवार नागराजू के खिलाफ था। 31 जनवरी को नागराजू और सुल्ताना ने भागकर लाल दरवाजा इलाके में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और शादी के बाद सुल्ताना का नाम बदलकर पल्लवी रख दिया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
नागराजू एक कार शोरूम में सेल्स मैन के तौर पर काम करता था। 4 महीने पहले ही उसने सैयद अश्रीन सुल्ताना से शादी की थी। सुल्ताना ने आरोप लगाया कि उसके भाई और कुछ अन्य लोगों ने नागराजू पर हमला किया। पुलिस के मुताबिक, सुल्ताना के भाई और बहनोई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक बिलापुरम नागराजू और उनकी पत्नी सैयद अश्रीन सुल्ताना एक ही कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दोनों के बीच प्यार हुआ और इसी साल जनवरी में शादी कर ली थी। शादी के बाद सुल्ताना ने अपना नाम पल्लवी रख लिया। भाई इस शादी से नाराज थे संभवत: इसी वजह से हत्या की गई है। मामले की जांच जारी है।

भाजपा ने की जांच की मांग
तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने हत्या को अंजाम देने वालो आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि क्या यह परिवार के सदस्य थे, या कुछ धार्मिक समूहों ने परिवार को सलाह दी थी? क्या किसी समूह ने उनसे आर्थिक मदद का वादा किया था? इस हत्या की पूरी जांच होनी चाहिए।