यूपी पुलिस को देखते ही अपराधियों ने शुरू की फायरिंग, मुठभेड़ में एक कुख्यात पकड़ा गया

The criminals started firing on seeing the UP police, a notorious one was caught in the encounter
The criminals started firing on seeing the UP police, a notorious one was caught in the encounter
इस खबर को शेयर करें

बुलंदशहर. अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का है जहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एनकाउंटर कर एक कुख्यात को दबोचा है. दरअसल मुखबिर की सूचना पर थाना डिबाई पुलिस ने बैरिकेडिंग कर चेकिंग अभियान शुरू किया, जिसके बाद एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को पुलिस ने आते देखा. उनको रोकने का प्रयास किया गया लेकिन अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और जिसमें एक युवक को गोली लग गई, तो वहीं उसके दो अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए.

पुलिस की गोली लगने से घायल शख्स को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वो थाना डिबाई से चोरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था जबकि आरोपी के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. मुठभेड़ के दौरान फर्रुखाबाद का रहने वाला आरोपी पुलिस की गोली से घायल हुआ है जो फिर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए दो लोगों के साथ निकला था लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते उन्हें मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और तीन खोखा-कारतूस बरामद किया है. विशेष चेकिंग अभियान चलाकर इन्हें गिरफ्तार किया गया था. पूरे मामले में सीओ डिबाई वरुण कुमार का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि उसके दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. फिलहाल उन्हें खोजने का प्रयास किया जा रहा है.