पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचे युवक की मिली लाश, पिता बोला- बहू ने फोन करके बुलाया फिर…

The dead body of a young man who reached his in-laws' house to meet his wife was found, the father said - the daughter-in-law called and then...
The dead body of a young man who reached his in-laws' house to meet his wife was found, the father said - the daughter-in-law called and then...
इस खबर को शेयर करें

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ससुराल में पत्नी से मिलने पहुंचे युवक का आम के बाग में शव लटकता मिला. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी. यहां पहुंचे युवक के पिता ने बहू, उसके पिता और भाई पर हत्या का आरोप लगाया.

गौरतलब है कि बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कन्नौज बाईपास पर उस समय दहशत फैल गई, जब सड़क के किनारे बाग में एक युवक का शव लटकता हुआ नजर आया. इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से पहचान पत्र मिला. इसके आधार पर परिजनों को सूचना दी गई.

तीन साल पहले हुई थी शादी

ऑटो और कार की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, मासूम समेत 5 की मौत
मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की और बताया कि कन्नौज के तकिया बहादुरपुर उज्जैन गांव निवासी कादिर अली का बेटा मस्तान अली बुधवार को बिलग्राम के मोहल्ला काजीपुरा अपनी ससुराल गया था. उसकी शादी समीर की बेटी किस्मतुन से तीन साल पहले हुई थी.

‘पत्नी के बुलाने पर ससुराल पहुंच जाता था’

मस्तान शादी के कुछ दिन बाद मजदूरी करने दिल्ली चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई और ससुराल नहीं आई. उधर, मस्तान दिल्ली से ही पत्नी के खाते में पैसे भेजता था और घर आने पर पत्नी के बुलाने पर ससुराल पहुंच जाता था. मृतक के पिता के मुताबिक, मस्तान बुधवार सुबह घर आया था और उसकी पत्नी लगातार फोन कर रही थी कि पैसे लेकर बिलग्राम आओ. इसके बाद वो पत्नी को विदा कराने की बात कहकर घर से निकल गया.

‘हत्या करके शव पेड़ से लटका दिया’

परिजनों का आरोप है कि पैसे या विदाई की बात को लेकर हुए विवाद में किस्मतुन, उसके भाई आरिफ और पिता ने मस्तान की हत्या करके आम के पेड़ से लटका दिया. इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र का कहना है कि युवक ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जबकि, पीड़ित परिवार हत्या का केस दर्ज करने की जिद पर अड़ा है.