मुजफ्फरनगर में बेटों बाप की हत्या करके खेतों में गाड़ दी लाश, खुलासे से पूरा जिला हैरान

मुजफ्फरनगर के गांव हडौली में दो बेटों ने पड़ोसियों को फंसाने के लिए पिता की हत्या कर दी। उसके बाद अपने खेत में शव गाड़ दिया। जमीन पर बाजरे की बुआई कर दी।

The dead body was buried in the fields after killing the sons and father in Muzaffarnagar, the whole district was shocked by the revelations
The dead body was buried in the fields after killing the sons and father in Muzaffarnagar, the whole district was shocked by the revelations
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर के गांव हडौली में दो बेटों ने पड़ोसियों को फंसाने के लिए पिता की हत्या कर दी। उसके बाद अपने खेत में शव गाड़ दिया। जमीन पर बाजरे की बुआई कर दी। फिर खुद पुलिस के पास जाकर गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपियों के बताए जगह पर पुलिस पहुंची और खेत में खुदाई करा कर 5 फिट गहरे गड्‌ढे में से शव बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या कर दर्ज कराई थी पिता की गुमशुदगी
थाना भौराकला क्षेत्र के गांव हडौली में उपेंद्र और विकास रहते हैं। दोनों ने 1 अगस्त को थाने में तहरीर देकर बताया था कि 28 जून को उनके पिता कंवरपाल (69) जंगल में शौच करने गए थे। उसके बाद से लौट कर नहीं आए। उनके सोचने समझने की शक्ति कम हो गई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बुजुर्ग कंवरपाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

पड़ोसी को फंसाने के लिए वारदात को दिया अंजाम
थाना प्रभारी नवीन भाटि ने बताया, “उपेंद्र और विकास ने 28 जून को खेत में पिता की गला दबाकर हत्या कर दी थी। शव को अपने खेत में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। तीन दिन पहरेदारी करते रहे, इसके बाद जहां पिता के शव को गाड़ा था, वहीं पर बाजरे की फसल की बुआई कर दी। दोनों ने गांव के किसी अन्य व्यक्ति को फंसाने के लिए अपने पिता कंवरपाल की हत्या की थी।”

थाना प्रभारी ने बताया, “दोनों हत्यारोपितों की निशादेही पर थाना भौराकलां पुलिस ने खेत से बाजरा की फसल कटवाई और जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर मृतक कंवरपाल के शव को बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने उपेंद्र और विकास उर्फ विक्की को अरेस्ट कर लिया।”