मुर्दाघर में रहता था ‘शैतान’, शवों को भी नहीं छोड़ा.101 के साथ किया सेक्स, बनाए वीडियो

The 'devil' lived in the morgue, did not even leave the dead bodies. Had sex with 101, made videos
The 'devil' lived in the morgue, did not even leave the dead bodies. Had sex with 101, made videos
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: आज हम आपको एक शख्स की कहानी बताएंगे जो मॉर्चरी में आने वाले शवों के साथ रेप करता था. इस शख्स की हरकत किसी ‘शैतान’ से कम नहीं थी. वो लाशों के साथ संबंध बनाते समय उनकी तस्वीरें और वीडियो भी बना लेता था. उसने इन तस्वीरों और वीडियो को स्टोर्स कर रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने 100 से ज्यादा शवों के साथ रेप किया. ये शख्स ब्रिटेन के अस्पताल में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता था और इसका नाम डेविड फुलर है. 68 साल का डेविड फुलर दो युवतियों की हत्या और यौन शोषण के लिए उम्रकैद की सजा काट रहा है. पिछले साल नवंबर में उसने 23 और महिलाओं के शवों के साथ यौन शोषण का गुनाह कबूल किया. उसने माना कि 13 सालों के दौरान उसने ये कुकर्म किए. इस मामले में उसे चार साल की सजा सुनाई गई है. इससे पहले उसे 78 शवों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में 12 साल जेल की सजा सुनाई जा चुकी है.

पुलिस को मिली तस्वीरें और वीडियो
साल 2020 में जब पुलिस 30 सालों से अधिक समय तक अनसुलझे हत्या के मामले की जांच के लिए उसके कमरे में पहुंची तो वहां उसे जो बरामद हुआ, उसने उन्हें हैरान कर दिया. यहां पहुंचने के बाद पुलिस को डेविड के अपराधों के सबूत मिले. पुलिस को पता चला कि वो लड़कियों के शवों के साथ यौन शोषण करता था और उसके पास इस जघन्य अपराध के फोटो और वीडियो भी थे. उसने कई पीड़िताओं के नाम पर फोल्डर बनाया हुआ था. दरअसल साल 2020 में पुलिस ने फुलर को ब्रिटेन में दो जगहों पर दो युवतियों के मर्डर के मामले में गिरफ्तार किया था. इसके अलावा उसके पास ‘बेस्ट एवर’ नाम का एक और फोल्डर था.

101 शवों के साथ किया यौन शोषण
डेविड ने इंवेस्टिगशन टीम के सामने खुलासा किया था कि उसने साल 2007 से साल 2020 के दौरान 101 महिलाओं के शवों का यौन शोषण किया था. डेविड साल 1989 से अस्पताल में इलेक्ट्रीशियन का काम कर रहे थे. उन्होंने सबसे पहले केंट एंड ससेक्स हॉस्पिटल में काम किया. साल 2011 में ये अस्पताल बंद हुआ और उन्होंने तब तक यहां काम किया. इसके बाद वो ट्यूनब्रिज वेल्स अस्पताल में काम करने लगा. पुलिस के मुताबिक वो जब तक गिरफ्त में नहीं आया, तब तक उसने शवों के साथ ये क्रूरता की.

कर्मचारियों की गैरमौजूदगी में मॉर्चरी में घुसता था
डेविड फुलर हॉस्पिटल की मॉर्चरी में कर्मचारियों की गैरमौजूदगी में चुपके से घुसता था और फिर शवों के साथ गंदी हैवानियत करता था. उसने कई बार लड़कियों और महिलाओं के शव के साथ एक से अधिक बार दरिंदगी की. मॉर्चरी में सीसीटीवी ना होने की वजह से भी उसे घिनौनी हरकत करने में मदद मिली. 101 शवों में से उन 10 शवों की शिनाख्त पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है, जिनके साथ भी उसने रेप किया था.