बाबा के चक्कर में ऐसा फंसा हीरा कारोबारी का परिवार: अब जिंदा रहने के लिए देने होंगे 1 करोड़

The diamond merchant's family got trapped in Baba's affair: now they have to pay 1 crore to stay alive
The diamond merchant's family got trapped in Baba's affair: now they have to pay 1 crore to stay alive
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान के जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक तांत्रिक ने हीरा कारोबारी के परिवार से पूजा पाठ के नाम पर करीब 7 लाख रुपए ठग लिए। इतना ही नहीं कारोबारी की पत्नी और बेटे को अपने पास मुंबई बुलाया। जिन्हे छोड़ने के बदले अब एक करोड़ की मांग कर रहा है। हीरो कारोबारी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

बाबा ने कारोबारी की पत्नी को ऐसे फंसाया
करवारी के मुताबिक कोविड के दौरान परिवार ज्यादातर पूजा पाठ में लगा रहता था। इसी दौरान यूट्यूब पर उन्हें आशीष अघोरी नाम से एक बाबा का चैनल मिला। वीडियो में दिए नंबरों के आधार पर परिवार ने उनसे संपर्क किया। इसके बाद बाबा ने कारोबारी की पत्नी को भगवती का रूप बताया और उसे उकसाने लगा। फिर बाबा ने कारोबारी की पत्नी व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर बात करना शुरू किया यहीं से बाबा ने परिवार की पूरी आर्थिक स्थिति की जानकारी भी ले ली।

कारोबारी को ऐसे फंसाया कि खुद दे दिए 4 लाख रुपए
इसके बाद बाबा ने कारोबारी की पत्नी को झांसा दिया कि उसके अंदर कई अघोरी शक्तियां है। इसके बाद बाबा ने अलग – अलग झांसे में लेकर परिवार से रुपए लेना शुरू कर दिया। इसके बाद बाबा 12 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ जयपुर आया। यहां वह हीरा कारोबारी के घर आकर पूजा पाठ करवाने लगा। इस दौरान उसके साथ करीब एक दर्जन लोग हो रहा है जिन सभी का होटल का किराया हीरा कारोबारी ने ही दिया। बाबा यहां से 4 लाख रुपए लेकर चला गया। फिर उसने इलाहाबाद पूरे परिवार को बुलाया और वहां भी करीब 1 लाख रुपए ऐंठ लिए।

अब बाबा मांग रहा एक करोड़ रुपए…
पुलिस को दी शिकायत में हीरा कारोबारी ने बताया कि थोड़े दिन पहले जब वह घर लौटा तो उसे अपनी पत्नी और बेटा नहीं मिले। इसके बाद उसने पत्नी को फोन किया तो पत्नी ने बताया कि वह बाबा के मुंबई आश्रम पर है। इसके बाद वहां हीरा कारोबारी खुद भी गया तो उसे पता चला कि वहां बाबा का कोई आश्रम ही नहीं है। हीरा कारोबारी के मुताबिक बाबा वहां कोई किराए के फ्लैट में रहता है। जिसने हीरा कारोबारी की पत्नी और बेटे को वही बंधक बनाया हुआ है। जिन्हे छोड़ने के बदले बाबा एक करोड़ रुपए मांग रहा है।