सनकी दूल्हे ने शादी की सेज पर ही कर डाला कांड! स्टेज पर ही दुल्हन और साली के साथ…

The eccentric groom committed the crime on the wedding bed itself! On the stage itself with the bride and sister-in-law...
The eccentric groom committed the crime on the wedding bed itself! On the stage itself with the bride and sister-in-law...
इस खबर को शेयर करें

दुनिया में आपने बहुत सी ऐसी घटनाएं देखी और सुनी होंगी, जो अपने आपमें काफी अलग होंगी. कभी दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर ही झगड़ा कर लेते हैं तो कभी शादी के दौरान हर्ष फायरिंग के चक्कर में किसी की जान चली गई होगी. हालांकि आपने कभी ऐसी घटना शायद ही सुनी हो, जिसमें दूल्हा खुद अपनी शादी को मरघट में तब्दील कर दे. थाईलैंड में एक शादी के दौरान जो कुछ हुआ, वो काफी अजीब और डरावना था.

यहां एक शख्स ने अपनी शादी के दिन स्टेज पर जाकर न सिर्फ अपनी दुल्हन बल्कि उसकी मां और बहन को भी गोली मार दी. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी और मेहमान इनके एक बंधन में बंधने का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन यहां कुछ और ही हो गया. सनकी दूल्हा सबको मारने के बाद वहां से भागा नहीं बल्कि खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी.

सेना में रह चुका था सनकी दूल्हा
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ये अजीबोगरीब घटना 25 नवंबर को उत्तर-पूर्वी थाई प्रांत नाखोन रत्चासिमा के वांग नाम खियो जिले के एक गांव में हुई. 29 साल के पूर्व सैनिक और पैरालंपिक एथलीट चतुरोंग सुकसुक की शादी अपनी 44 साल की गर्लफ्रेंड से थी. सुबह उनकी शादी हुई थी और शाम को रिसेप्शन चल रहा था. इसी बीच दूल्हा पार्टी छोड़कर चला गया और बंदूक के साथ लौटा. वापस आकर उसने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिसमें खुद दुल्हन, उसकी 62 साल की मां, 38 साल की बहन की मौत हो गई. कुछ मेहमान भी गोलीबारी में जख्मी हुए हैं.

नशे में किया बड़ा कांड!
पुलिस का कहना है कि उनकी निजी मामले में बहस हुई और चतुरोंग ने कार से बंदूक लाकर गोली चलाई. पुलिस ने ये भी कहा है कि घटना के वक्त चतुरोंग नशे में था, हालांकि उन्होंने इस बात की सीधी पुष्टि नहीं की है. बताया जाता है कि चतुरोंग थाई सेना में रेंजर था और बॉर्डर पर गश्त के दौरान ही उसका दाहिना पैर चला गया था. उसने स्विमिंग में आसियान पैरालंपिक में दो सिल्वर मेडल जीते थे.